News Nation Logo

नीना गुप्ता के साथ कई बार हुआ था गंदा काम, बोली- गलत जगह...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता का बचपन काफी ज्यादा दर्दनाक रहा है. उनके साथ एक बार नहीं कई बार यौन उत्पीड़न हुआ. इस बात का खुलासा खुद नीना ने किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Oct 2021, 06:56:05 PM
244758072 557620322118108 2969416003747272075 n

नीना के साथ कई बार हुआ यौन उत्पीड़न (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. इसके अलावा फिल्मों में भी वो दमदार एक्टिंग करती ही हैं, जिसका हर कोई कायल है. लेकिन आज हम आपको ऐसी बिंदास और जिंदादिल नीना के बचपन की वो कहानी बताने जा रहे हैं, जिसे सोचकर खुद नीना कांप उठती हैं.  दरअसल, बचपन में नीना यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी. हैरानी की बात तो ये कि ऐसा उनके साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ. इसके अलावा सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि उनका शोषण किसी और ने नहीं बल्कि उनके डॉक्टर और टेलर ने ही किया था. लेकिन नीना ने ये बात कभी अपनी मां को भी नहीं बताई. क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं उनकी मां इसके लिए उन्हें ही दोषी न ठहराएं. नीना ने इस पूरे मामले का खुलासा खुद ही किया था.

नीना बताती हैं कि ये बात तब की है, जब वह स्कूल में पढ़ा करती थी. दरअसल, वह एक बार अपने भाई के साथ आंखों के डॉक्टर के पास गईं थीं. भाई वेटिंग रूम में उनका वेट कर रहा था जबकि वह अंदर थीं. नीना बताती हैं ‘डॉक्टर ने मेरी आंख की जांच शुरू की और अचानक वह अन्य जगहों को भी चेक करने लगा, जिसका मेरी आंख से कोई संबंध नहीं था. जब मेरे साथ यह सब हुआ तो मैं बहुत डर गई थी. मुझे खुद से नफरत होने लगी थी. घर के एक कोने में चुपचाप बैठकर रोने लगीं.'

नीना आगे बताती हैं 'इस हादसे से मैं बेहद डर गई थी. यहां तक की अपनी मां को भी इस बारे में बताने की हिम्मत नहीं कर पाई. मुझे लगा वह कहेंगी कि यह मेरी ही गलती थी. मैंने ही शायद उसे उकसाया होगा या कुछ किया होगा. इसके बाद कई बार उसी डॉक्टर के पास जाना हुआ और वह फिर वही सब मेरे साथ करता था.'

इतना ही नहीं, टेलर ने भी उनके साथ ऐसी ही करने की कोशिश की थी. वह भी मौका देखकर उन्हें इधर-उधर हाथ लगाता था. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगा मेरे पास कोई विकल्प नहीं था. अगर मैंने अपनी मां को बताया कि मैं उसके पास नहीं जाना चाहती तो वह मुझसे पूछेंगी कि क्यों और मुझे उन्हें बताना होगा.' वह आगे बताती हैं कि आजकल तीन साल के बच्चे को भी गुड टच और बैड टच सिखाया जा रहा है. वहीं उन्हें टीनएजर में भी ये बात नहीं बताई जाती थी.

First Published : 18 Oct 2021, 06:56:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.