logo-image

ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर ने साइन की तीसरी फिल्म

ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर ने साइन की तीसरी फिल्म

Updated on: 08 Jul 2022, 02:50 PM

मुंबई:

पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर सम्राट पृथ्वीराज के बाद आगामी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में अभिनेता विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, इसी बीच मानुषी छिल्लर ने अपनी तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है।

मानुषी ने कथित तौर पर एक और बड़ी टिकट वाली फिल्म साइन की है, इस बार एक एक्शन एंटरटेनर जिसे यूरोप में शूट किया जाएगा।

सूत्र ने आईएएनएस को बताया, मानुषी जल्द ही यूके, फ्रांस और यूरोप के अन्य हिस्सों के लिए रवाना होंगी, जो उनके शुरूआती शूटिंग शेड्यूल के लिए कुछ स्थान हैं।

सूत्र का कहना है, मानुषी इस एक्शन एंटरटेनर में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगी। उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज में अपनी स्क्रीन उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें उन्होंने भव्य भारतीय राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाई।

अब, वह इस परियोजना में अपने एक्शन अवतार से सभी को प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत करेगी। यह एक महत्वाकांक्षी परियोजना है और निर्माता एक महान ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के साथ एक नया चेहरा लेना चाहते थे। मानुषी ने बिल को एक टी के लिए फिट किया। यह होगा उनकी फिल्मोग्राफी में तीसरी फिल्म होगी।

परियोजना का विवरण गुप्त रखा गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.