logo-image

मानुषी छिल्लर ने बताया क्यों नवंबर है उनका सबसे भाग्यशाली महीना

मानुषी छिल्लर ने बताया क्यों नवंबर है उनका सबसे भाग्यशाली महीना

Updated on: 18 Nov 2021, 01:45 PM

नई दिल्ली:

पूर्व ब्यूटी क्वीन और डेब्यूटेंट मानुषी छिल्लर आने वाली फिल्म का टीजर रिलीज होने से खुश हैं। मानुषी का कहना है कि नवंबर उनके लिए सबसे भाग्यशाली महीना रहा है।

मानुषी ने कहा कि नवंबर हमेशा मेरे लिए भाग्यशाली महीना रहा है। इसलिए, यह एक अद्भुत संयोग है कि मेरी पहली फिल्म पृथ्वीराज का टीजर भी उसी महीने में रिलीज हुआ है। 2017 में मुझे 18 नवंबर को ही मिस वल्र्ड का ताज पहनाया गया था।

उन्होंने कहा कि मैं 2017 में अपनी उपलब्धि के बारे में उदासीन हूं। वहीं मैं अपने लॉन्च और मेरे आगे की यात्रा के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। नवंबर हमेशा मेरे जीवन में विशेष होगा। मैं भावुक, उत्साहित, रोमांचित, नर्वस, जिज्ञासु महसूस कर रही हूं, क्योंकि मैंने इस पल का एक साल से अधिक समय से इंतजार किया है।

मानुषी को पृथ्वीराज में सुपरस्टार अक्षय के साथ जोड़ा गया है और उन्हें उम्मीद है कि वह अपने प्रदर्शन से अपने माता-पिता को गौरवान्वित करेंगी।

पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.