logo-image

Akshay Kumar को रिजेक्ट करने के बाद इस डायरेक्टर को हुआ पछतावा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उनकी फिल्मों के लिए जाना जाता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय पर अक्षय को फिल्म के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था. जिसके बाद अब उस फिल्म के डायरेक्टर मंसूर खान का इस पर रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 25 May 2022, 03:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को उनकी फिल्मों के लिए जाना जाता है. वो एक साल में 4-5 फिल्में करते हैं. उनकी ज्यादातर फिल्में दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आती हैं. जिसकी वे अक्सर सराहना भी करते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय पर अक्षय को फिल्म के लिए रिजेक्ट (Akshay Kumar rejected for Jo Jeeta wahi sikandar) कर दिया गया था. जिसके बाद अब उस फिल्म के डायरेक्टर मंसूर खान (Mansoor Khan) का इस पर रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं हैं. साथ ही उन्होंने अक्षय की एक गलतफहमी को भी दूर किया. डायरेक्टर का ये बयान लोगों को हैरान कर रहा है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं.

मंसूर खान ने एक्टर (Mansoor Khan on Akshay Kumar) को लेकर कहा, “अक्षय ने 'जो जीता वही सिकंदर' (Jo Jeeta wahi sikandar) से निकाले जाने के बारे में जो कहा है, उसने मुझे चौंका दिया. मुझे पछतावा है कि मैंने उन्हें रिजेक्ट किया था. लेकिन मैं उनके बढ़ते करियर से हैरान हूं. जिस समय हमने उनका स्क्रीन टेस्ट किया, वह बहुत पतले थे. हालांकि, उनकी फिजीक अच्छी है. लेकिन हमनें उन्हें फिल्म में नहीं लिया था." साथ ही मंसूर का मानना है कि अक्षय कुछ अच्छे शब्दों का इस्तेमाल कर सकते थे. उन्होंने कहा, 'जिस तरह से उन्होंने रिजेक्ट किए जाने की बात कही, वह बहुत ही अपमानजनक और निंदनीय था. रिजेक्ट होने के बाद अक्षय ने मुझे कॉल भी किया था. लेकिन मैंने ये कभी नहीं कहा था कि वह बकवास थे."

इसके अलावा मंसूर ने ये भी खुलासा (Mansoor Khan latest statement) किया कि दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने भी उसी कैरेक्टर के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके लिए अक्षय ने दिया था. हालांकि, उन्हें भी रिजेक्ट कर दिया गया. "दीपक ने कैरेक्टर के लिए टेस्ट दिया और मैंने उनसे कहा, 'दीपक आप बहुत अच्छे एक्टर हैं. लेकिन मैं आपके बजाय मिलिंद सोमन को उनकी फिजीक के चलते ले रहा हूं.'"