logo-image

मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सुशांत सिंह राजपूत के लिए मांगा न्याय

अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है

Updated on: 28 Jul 2020, 04:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में फैंस से लेकर कई बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े दिग्गज सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं. हाल ही में अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. मनोज तिवारी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: मशहूर अभिनेत्री कुमकुम का 86 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थीं बीमार

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई उद्धव जी. आज के दिन मैं आपसे निवेदन करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ न्याय कीजिए. उनकी मौत के 43 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. मुझे आशा है कि आप सहायता करेंगे. कृपया सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों फैंस के साथ न्याय कीजिए.

यह भी पढ़ें: जब ऋतिक रोशन ने मुंबई की भयावह बाढ़ में बचाई थी डूब रही एक लड़की की जान

वहीं इससे पहले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी थी. सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने इस चिट्ठी में एक्टर की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक आत्महत्या के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है. आज मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) से पूछताछ की है. वहीं सोमवार को निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ की गई थी.