logo-image

Kangana Ranaut पर Manoj Tiwari का तीखा बयान, कहा- मर्यादा खो देती हैं

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. जिस पर हाल ही में नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कंगना को लेकर काफी बड़ी बात कह दी है. साथ ही मनोज ने कंगना के राजनीति ज्वाइन करने पर भी बात की है.

Updated on: 09 Feb 2022, 08:12 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वो आए दिन कोई-न-कोई ऐसा बयान दे देती हैं. जिसके चलते चर्चा में आ जाती हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर और नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कंगना को लेकर काफी बड़ी बात कह दी है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही मनोज ने कंगना (Kangana Ranaut) के राजनीति ज्वाइन करने को लेकर भी बात की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

मनोज (Manoj Tiwari) ने हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) को लेकर कहा, उन्हें लगता है कि आपको अपनी राय इतनी विस्फोटक नहीं रखनी चाहिए...वह सीधे उनके साथ हिट करती हैं." मनोज तिवारी कहते हैं, "कलाकारों का एक धर्म होता है या अगर आप राजनीति में शामिल हो गए हैं तो आपको इसे स्पष्ट रूप से बताना चाहिए." जिसके बाद जब एक्टर से सवाल पूछा गया कि क्या कंगना राजनीति में शामिल हो सकती हैं. हालांकि, मनोज ने इस जवाब को टाल दिया.

राजनेता मनोज ने आगे कंगना (Kangana Ranaut) पर कहा कि जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बात की थी और मुझे लगता है कि महाराष्ट्र राज्य सरकार भी उनको लेकर थोड़ी कठोर थी. वह भी सही नहीं था. लेकिन आपको थोड़ा विनम्र रहना चाहिए. आपको अपने विचार रखने चाहिए, लेकिन किसी का अपमान करना हमारे देश की संस्कृति में नहीं है. हर किसी को उस व्यक्ति का सम्मान करना चाहिए, जो मुख्यमंत्री का पद धारण करता है. उन्होंने कहा, लोग हमारे प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी बातें कहते हैं और मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जो लोग प्रमुख हैं उनका सम्मान करना चाहिए. हर तरह से आलोचना करें, लेकिन सम्मान के साथ. मर्यादित भाषा होनी चाहिए और कंगना कभी-कभी भाषा में मर्यादा खो देती हैं.

आपको याद हो तो कंगना (Kangana Ranaut) ने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackrey) पर निशाना साधा था. जिसको लेकर काफी बवाल मचा था. वहीं, जब बीएमसी द्वारा कंगना के नए ऑफिस को जमींदोज कर दिया गया था, तब भी कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोला था.