logo-image

कंगना रनौत ही थीं सीता के किरदार के लिए पहली पसंद, मनोज मुंतशिर ने किया खुलासा

खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पहले करीना कपूर और दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया था. लेकिन इन खबरों पर लेखक मनोज मुंतशिर का रिएक्शन आया है

Updated on: 17 Sep 2021, 12:59 PM

highlights

  • बड़े पर्दे पर सीता का किरदार निभाएंगी कंगना
  • कंगना की फिल्म थलाइवी हाल ही में रिलीज हुई है

नई दिल्ली:

फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) से एक बार फिर अपने अभिनय को लोहा मनवाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब 'सीता-द इनकर्नेशन' (Sita-The Incarnation) में सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी. हाल ही में इस बात की जानकारी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को दी थी. जिसके बाद से लगातार खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पहले करीना कपूर और दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया था. लेकिन इन खबरों पर लेखक मनोज मुंतशिर का रिएक्शन आया है.

यह भी पढ़ें: निया शर्मा डेब्यू शो बंद होने के बाद कई महीनों तक थीं बेरोजगार, जानें अनसुनी कहानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

लेखक मनोज मुंतशिर ने इन खबरों को अफवाह करार देते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor ) और दीपिका पादुकोण( Deepika Padukone) को फिल्म के लिए संपर्क किए जाने की बातों को निराधार बताया है. एक इंटरव्यू में मनोज मुंतशिर ने साफ-साफ कहा कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ही उनकी पहली पसंद थीं. मनोज मुंतशिर ने बताया कि करीना और दीपिका से इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी बात नहीं की गई. मनोज मुंतशिर ने कहा कि जिस सीता देवी का उन्होंने चित्रण किया था, वह अलग अलग रूपों वाली थीं. ऐसे में कंगना इसमें फिट बैठती हैं.

पद्मश्री और 4 बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस फिल्म का डायरेक्शन अलौकिक देसाई करेंगे. कंगना रनौत ने अपने अभिनय से ये साबित कर दिया है कि वो यूं हीं बॉलीवुड की क्वीन नहीं कहलाती हैं. मणिकर्णिका से लेकर थलाइवी, धाकड़ और पंगा जैसी कई फिल्में कर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुद का साबित किया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 

यह भी पढ़ें: गार्डन में खुशी से झूमती नजर आईं कैटरीना कैफ, फैंस ने पूछा ये सवाल

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पास इस वक्त फिल्मों की लाइन लगी हुई है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म तेजस ( Tejas) में वायु सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी. जिसका पोस्टर कंगना ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस फिल्म के लिए कंगना ने ट्रेनिंग भी ली है. इसके अलावा कंगना रनौत के पास धाकड़ जैसी फिल्म भी है, जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है. फिल्म धाकड़ में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में कंगना का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. इसके अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म थलाइवी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म के लिए कंगना की जमकर तारीफ भी की गई है.