logo-image

Manoj Bajpayee On SRK: सुपरस्टार होकर भी आउटसाइडर हैं शाहरुख, मनोज बाजपेयी ने क्यों कहा ऐसा?

मनोज बाजपेयी और शाहरुख की दोस्ती काफी पुरानी और गहरी है. दोनों एक-दूसरे को कॉलेज टाइम से जानते हैं.

Updated on: 26 May 2023, 07:50 PM

नई दिल्ली:

Manoj Bajpayee On Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' (Sirf Ek Banda Kafi Hai) को लेकर चर्चा में है. इस सीरीज के लिए एक्टर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. फैंस एक बार फिर मनोज बाजपेयी की दमदार एक्टिंग के मुरीद हो गए हैं. इस बीच मनोज बाजपेयी ने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan0 को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भले शाहरुख सुपरस्टार बन गए हों लेकिन वो आज भी एक आउटसाइडर जैसे ही हैं. 

कॉलेज फ्रेंड्स हैं SRK और बाजपेयी
मनोज बाजपेयी और शाहरुख की दोस्ती काफी पुरानी और गहरी है. दोनों एक-दूसरे को कॉलेज टाइम से जानते हैं. दोनों ने एकसाथ कई फिल्मों में साथ काम किया है. ऐसे में मनोज कई मौके पर किंग खान के लिए प्यार लुटाते नजर आते हैं. बीते दिनों मनोज बाजपेयी ने कहा था कि वो कभी शाहरुख के लिए अपने दिल में नफरत या कड़वाहट नहीं रख सकते हैं. 

दिल से वो अब भी आउटसाइडर है
अब एक लेटेस्ट इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने शाहरुख खान के स्टारडम से अलग सादगी पर बात की है. उन्होंने कहा कि, शाहरुख ने फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह अपिना लिया है, बॉलीवुड ने भी उन्हें खूब प्यार दिया है. आज वो एक सुपरस्टार हैं लेकिन दिल से और अंदर से वो आज भी एक आउटसाइडर हैं. आज बॉलीवुड के इनसाइडर्स (स्टार किडस्) खुद को शाहरुख खान के साथ देखना चाहता है. SRK के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहता है. जब लोग मुझे (मनोज बाजपेयी को) आउटसाइडर कहते हैं तो मैं इसे एक कॉम्प्लीमेंट की तरह लेता हूं. 

वो हमेशा मुझसे हैंडसम दिखता है
मनोज बाजपेयी ने आगे कहा कि हालांकि, मैं खुद के लिए ऐसा नहीं चाहता हूं. बातचीत में खुद का मजाक उड़ाते हुए मनोज बाजपेयी ने यह भी कहा कि शाहरुख हमेशा से उनसे ज्यादा स्मार्ट और चार्मिंग दिखते थे. कॉलेज के दिनों को याद करते हुए फैमिली मैन एक्टर ने कहा कि, लोग मुझे टैलेंटेड कहकर तारीफ करते थे और हमेशा शाहरुख के साथ टाइम बिताने को एक्साइटेड रहते थे." इतना कहकर मनोज बाजपेयी ठहाका लगाकार हंस पड़ते हैं. 

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' जी5 पर 23 मई को रिलीज हुई थी. दर्शकों को भी ये कोर्टरूम ड्रामा काफी पसंद आ रही है.