logo-image

कंटेंट नहीं करोड़ों की कमाई पर है लोगों का ध्यान : Manoj Bajpayee

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी अलग तरह के कॉन्टेंट की फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिर भी उनकी ये फिल्में पर्दे पर कमाई का बड़ा आंकड़ा नहीं छू पाती. इस पर हाल ही में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee statement) का बड़ा बयान सामने आया है.

Updated on: 11 May 2022, 01:29 PM

नई दिल्ली:

'द फैमिली मेन' (The Family Man) फेम मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी अलग तरह के कॉन्टेंट की फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं. जिसमें उनकी एक्टिंग से लेकर डायलॉग डिलिवरी तक सबकुछ शानदार रहता है. जिसके लोग दीवाने हो जाते हैं. वहीं, एक्टर को उनकी फिल्मों के लिए सराहना भी मिलती है. लेकिन फिर भी उनकी ये फिल्में पर्दे पर कमाई का बड़ा आंकड़ा नहीं छू पाती. जबकि फिल्म का कॉन्टेंट स्ट्रॉन्ग होता है. इस पर हाल ही में एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee latest statement) ने बात की है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं हैं. 

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee interview) ने कहा, 'कोई बात ही नहीं कर रहा कि फिल्म कैसी है? कोई इस पर बात करने को राजी नहीं है कि परफॉर्मेंस कैसी है? बाकी डिपार्टमेंट्स का क्या कंट्रीब्यूशन है? हम सब 1000 करोड़, 300 करोड़ और 400 करोड़ में फंसे हुए हैं. ये झगड़ा कई सालों से चल रहा है और मुझे लग रहा है कि ये कभी खत्म नहीं होगा.'

उन्होंने आगे कहा, "क्रिटिक्स कह रहे हैं 'आप उनकी तरह फिल्में क्यों नहीं बनाते? आपकी फिल्म क्यों नहीं चल रही है?" यह मुख्यधारा के लोगों से पूछा जाता है. मुख्यधारा में रहने वालों को उनके ही मुख्यधारा के आलोचक विटनेस बॉक्स में खड़ा करते हैं. मेरे लिए, मैं कभी उस दुनिया का हिस्सा नहीं था. मैं कभी-कभी किसी कारण से उस दुनिया में जाता था, लेकिन फिर वापस आ जाता हूं. हमारे लिए हमारी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करना पहले कठिन था. अब यह ₹1000 करोड़ की फिल्मों के कारण कठिन हो गया है. ऐसे में ओटीटी मेरे जैसे एक्टर्स के लिए एक वरदान की तरह रहा है. यह हमारे लिए एक वरदान था इतनी सारी अन्य प्रतिभाएं. उन सभी को ओटीटी पर अपना काम रखते हुए देखकर बहुत अच्छा लग रहा है."

खैर, अगर बात करें मनोज बाजपेयी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स (Manoj Bajpayee upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'मुगल रोड', 'कैंपस', 'राख' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.