logo-image

Manoj Bajpayee: कम उम्र में छूट गया था माता-पिता का साथ, शाहरुख को लेकर मनोज बाजपेयी ने शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिलहाल अपनी अगली, कोर्ट रूम ड्रामा टाइटल 'सिर्फ एक बंदा काफी है' (Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai) की रिलीज़ के लिए तैयार हैं.

Updated on: 21 May 2023, 12:36 PM

:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिलहाल अपनी अगली, कोर्ट रूम ड्रामा टाइटल 'सिर्फ एक बंदा काफी है' (Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai) की रिलीज़ के लिए तैयार हैं.  यह फिल्म 26 मई को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है. अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित, फिल्म एक वकील की कहानी का पता लगाती है, जो एक लड़ाई लड़ रहा है. इसी बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने दोस्त शाहरुख खान के दर्द को बयां किया है, उन्होंने बताया है कि शाहरुख खान उनके लिए इतने खास क्यों हैं. 

करियर में अपने शुरुआती दिनों के अपने दोस्त को याद करते हुए, मनोज बाजपेयी ने इंटरव्यू के दौरान बताया, “मुझे बहुत खुशी होती है, उसको उस मुकाम पे देख के, जिस तरह की दुनिया उसने खड़ी की अपने लिए. एक व्यक्ति जिसकी पूरा दुनिया उजड़ चुकी है. 26 साल के उम्र में और उसका पूरा परिवार जा चुका था, फिर उसने अपनी पूरी दुनिया क्रिएट की. परिवार अपना क्रिएट किया, अपने लिए इतना बड़ा नाम, इज्जत बनाया. मनोज बाजपेयी ने आगे कहा, “मैं इस लिए उनका सम्मान करता हूं क्योंकि मैं उनके आस पास सारे दोस्तों में था, जिसने देखा था उसके साथ ये सब होते हुए. मेरे लिए कभी शाहरुख के लिए कोई कड़वाहट नहीं हो सकती.''

ये भी पढ़ें-Sameer Wankhede: आर्यन खान केस में सीबीआई दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े, कल होगी अगली सुनवाई

एक दूसरे के लिए है बेहद सम्मान

इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी Manoj Bajpayee) ने यह भी कहा कि अपने शुरुआती दिनों में, शाहरुख खान और वह अक्सर मिलते थे और उन्होंने कुछ समय साथ में काम भी किया था. हालांकि, उन्हें अब बार-बार मिलने का समय नहीं मिलता क्योंकि मनोज और शाहरुख दोनों ने अपने लिए "अलग दुनिया" बना ली है. दोनों एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं. वहीं एक्टर के काम की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में गुलमोहर में देखा गया था. वर्तमान में डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग, गुलमोहर में मनोज को शर्मिला टैगोर के ऑनस्क्रीन बेटे के रूप में दिखाया गया है और इसमें सिमरन और सूरज शर्मा भी शामिल हैं. इसका निर्देशन राहुल वी चित्तेला ने किया था.