logo-image

राम गोपाल वर्मा ने हिंदी फिल्म उद्योग में क्रांति ला दी है: मनोज बाजपेयी

राम गोपाल वर्मा ने हिंदी फिल्म उद्योग में क्रांति ला दी है: मनोज बाजपेयी

Updated on: 04 Mar 2023, 03:35 PM

मुंबई:

हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग फिल्म गुलमोहर की सराहना कर रहे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी अपने सत्या के निर्देशक राम गोपाल वर्मा का काफी सम्मान करते हैं।

एक्टर ने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग में आरजीवी के प्रवेश ने इसकी गतिशीलता को बदल दिया है और हिंदी फिल्म उद्योग में फिल्में कैसे बनाई जाती हैं।

पोडकास्ट में रणवीर अल्लाहबदिया से बात करते हुए मनोज ने कहा, राम गोपाल वर्मा ने सत्या, कंपनी, शिवा या सरकार जैसी फिल्में बनायी। उन्होंने कई निर्देशक, एक्टर्स और टेक्नीशियन की एक पूरी पीढ़ी दी, उन्होंने हिंदी सिनेमा में क्रांति ला दी। ऐसा काम केवल वही कर सकता है जो ठोकर खाकर फिर से खड़ा हो गया हो। उनके पास काफी साहस है।

मनोज ने यह भी खुलासा किया कि वह जीवन या आधुनिक रिश्तों के प्रति ²ष्टिकोण जैसी कुछ बातों पर आरजीवी से असहमत हो सकते हैं लेकिन उन्हें हमेशा उनकी बात सुनना मनोरंजक लगता है।

आरजीवी और उनके गैंग्स ऑफ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप, जिन्होंने सत्या की पटकथा का सह-लेखन किया है, के बीच समानताएं बताते हुए मनोज ने कहा: वे दोनों मनमौजी हैं और दोनों बच्चों की तरह हैं और इसीलिए वे महान फिल्म निर्माता हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.