logo-image
लोकसभा चुनाव

लग्जरी कार होने के बाद भी मनोज बाजपेयी चलाते हैं सस्ती कार, खुद को बताया अपर मिडिल क्लास!

Manoj Bajpayee on Middle Class Life: मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी'24 मई 2024 को रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. इस बीच अभिनेता ने बताया कि उन्हें अपर मिडिल क्लास होने पर गर्व है.

Updated on: 25 May 2024, 09:33 PM

नई दिल्ली:

Manoj Bajpayee on Middle Class Life: अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी को भला कौन नहीं जानता. उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इस बीच मनोज बाजपेयी की फिल्म  'भैया जी' 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलिज हो चुकी है. सबसे खास बात यह है कि ये उनकी 100वीं फिल्म है.  एक्शन ड्रामा फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान दौरान अभिनेता ने बताया कि उन्हें अपर मिडिल क्लास होने पर गर्व है.

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बताया कि इंसान की जरूरतों की कोई सीमा नहीं है, पैसा कमाने की सोच एक आम इच्छा है. उन्होंने आगे लालच और शांति के बीच अंतर भी बताया और समझाया कि लालच और मन की शांति में से एक को क्यों चुनना चाहिए.

अपर मिडिल क्लास लाइफ पर क्या बोलें मनोज बाजपेयी?

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने अपनी जीवनशैली को लेकर खुलकर बातचीत की है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो अभी भी अपर मिडिल क्लास लाइफ जीते हैं. आगे उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति को इतना पैसा कमाना ही चाहिए कि उसे कभी भी किसी दूसरों से मांगने की जरूरत न पड़े. घर की जरूरतें, मेडिकल और बच्चों की पढ़ाई के लिए पैसा होना  चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि पैसा कमाने की कोई लिमिट नहीं है, लिमिट अंबानी है. दुनिया में कई अमीर लोग हैं लेकिन हम दिखावा करके उनकी तरह नहीं बन सकते. आपको अपनी जरूरतों और लालच पर लगाम लगानी चाहिए.

मनोज बाजपेयी को छोटी कार चलाना है पसंद

बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने बड़े और छोटे कारों के मालिक होने के बावजूद छोटी कार चलाने पर भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उन्हें ज्यादा महंगी कार नहीं बल्कि छोटी कार चलाना पसंद हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, ' 'हम मिडिल क्लास लाइफ जीते हैं और हमें इस लाइफस्टाइल पर गर्व है. लेकिन जब आप नाम कमा चुके होते हैं तो लग्जरी आपके पीछे-पीछे भागती है.  आगे अभिनेता ने कहा -  'जब भी हम एक साथ बाहर जाते हैं या फिर किराने का सामान खरीदने जाते हैं तो मैं छोटी कार से ही जाना पंसद करता हूं'.

'द फैमिली मैन 3' की शूटिंग में बिजी हैं मनोज बाजपेयी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने 'द फैमिली मैन 3' की शूटिंग के अनुभव के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत मजा आ रहा है. अभी शूटिंग चल रही है. एक शेड्यूल खत्म किया है.  मैं रात को डेढ़ बजे जा के सोया हूं और फिर  इंटरव्यू के लिए आ गया'