logo-image

'The Family Man 2' के श्रीकांत तिवारी ने ओटीटी पर कही ये बात

Manoj Bajpayee का कहना है कि स्क्रिप्ट चुनने के लिए उनका मानदंड हमेशा एक जैसा रहा है

Updated on: 18 Jun 2021, 01:07 PM

highlights

  • मनोज बाजपेयी अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज की वजह से सुर्खियों में हैं
  • मनोज बाजपेयी अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं
  • मनोज बाजपेयी ने अपने दम पर पहचान बनाई है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' की वजह से सुर्खियों में हैं. फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी में भी काम कर चुके अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का कहना है कि जब बात अपने काम को दिखाने की आती है तो वह कभी भी फेवरेट माध्यम नहीं चुनते. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने मीडिया से कहा, 'रचनात्मक लोगों के फेवरेट नहीं होना चाहिए, क्योंकि आप जिस भी माध्यम के लिए काम कर रहे हैं, उस पर आपको काम करना चाहिए. आपको केवल अच्छे काम की तलाश करनी है जो आपको उत्साहित और चुनौती दे.'

यह भी पढ़ें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह क्यों नहीं स्टैंड लेते हमारे सेलेब्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) उन हालिया परियोजनाओं के उदाहरण देते हैं जिनमें उन्होंने काम किया और जो डिजिटल रूप से सामने आई हैं. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)ने कहा, 'ओटीटी पर आने वाली कई फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. 'भोंसले' और 'साइलेंस' थिएटर रिलीज के लिए थी. ओटीटी एक आशीर्वाद के रूप में आया और हम इन फिल्मों को लोगों के देखने के लिए ओटीटी पर रख सकते हैं. थिएटर फिर से खुलेंगे. ज्यादा रास्ते, हम सभी के लिए बेहतर अवसर हो सकते हैं. ज्यादा प्रतिभा का उपभोग किया जाएगा और इससे फायदा होगा.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का कहना है कि स्क्रिप्ट चुनने के लिए उनका मानदंड हमेशा एक जैसा रहा है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)ने कहा, 'एक अच्छी पटकथा, अच्छा चरित्र और अच्छा निर्देशक, एक ईमानदार इरादा और एक ऐसा चरित्र जो मुझे लगता है कि मैं अलग तरह से निभा सकता हूं, कहीं न कहीं मैं इसे चुनौती दे सकता हूं और इसे अलग तरह से कर सकता हूं. ये ऐसी चीजें हैं जिन्हें मैं अपने 26 साल के करियर के बाद भी देखता हूं.' बता दें कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दे चुके हैं. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है.