logo-image

Manoj Bajpayee : नए साल में मनोज बाजपेयी ने दिखाया 'किलर' फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, कहा 'न्यू ईयर न्यू मी'

मनोज बाजपेयी ने अपने नए साल के बदलाव से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है, उनके फैंस एक्टर की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Updated on: 01 Jan 2024, 04:50 PM

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी के लिए 2023 शानदार रहा और उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं. जैसे ही उन्होंने नए साल में कदम रखा, बाजपेयी ने अपना नया अवतार दिखाकर अपने फैंस को शॉक कर दिया है. पेट के एब्स और तराशे हुए शरीर का प्रदर्शन करके अपने फैंस को एक्टर ने सभी को खुश कर दिया है. उनके फैंस उनके शारीरिक के बदलाव से काफी प्रभावित हुए है और उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. नए साल में मनोज बाजपेयी ने दिखाया 'किलर' फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन 1 जनवरी को, मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपने हालिया शारीरिक परिवर्तन का एक स्नैपशॉट दिखाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

तस्वीर में अभिनेता को शर्टलेस दिखाया गया है, वह कॉन्फिडेंस से अपने गढ़े हुए एब्स दिखा रहा है, साथ ही उसके चेहरे पर एक इंटेंस एक्सप्रेशन भी है. कैप्शन में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, नया साल, नया मैं, देखो स्वादिष्ट सूप का मेरी बॉडी पर असर. एकदम किलर लुक है ना?

मनोज बाजपेयी के न्यू ईयर लुक पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं

फैंस ने मनोज बाजपेयी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर बाढ़ ला दी, शॉकिंग फैंस ने मजाक में कमेंट कर कहा "हमेशा से जानता था कि आपके पास कपड़ों के नीचे ये हैं, जबकि अन्य ने मजाकिया अंदाज में सवाल किया, "ऋतिक रोशन कौन?" एक फैंस ने गर्व से दावा किया, मुंबई का किंग कौन?" और एक कमेंट में ईमानदारी से कहा, सर, आप नहीं जानते कि मैं आपका कितना बड़ा फैन हूं. आपने इस तस्वीर में सभी को पछाड़ दिया है. फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने बाजपेयी को छुप्पा रुस्तम भी कहा, जबकि अभिनेता सुनील ग्रोवर ने सराहना करते हुए कहा, आग लगा दी अपने इंटरनेट पे.