logo-image

क्या मनोज बाजपेयी को फैमिली मैन के लिए मिला शाहरुख-सलमान के बराबर पैसा? एक्टर ने बताया पूरा सच

'द फैमिली मैन 3' की रिलीज से पहले, ऐसी खबरें थीं कि एक्टर को शो में श्रीकांत तिवारी के रोल के लिए अच्छा पैसा मिल रहा है.

Updated on: 20 Jun 2023, 08:56 AM

नई दिल्ली:

'द फैमिली मैन' (The Family Man) सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में से एक थी. इस  सीरिज में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस सीरीज को दर्शकों से इतना प्यार मिला है कि निर्माता अब इसके तीसरे सीजन बनाने की कोशिश में हैं.  'द फैमिली मैन 3' की रिलीज से पहले, ऐसी खबरें थीं कि एक्टर को शो में श्रीकांत तिवारी के रोल के लिए अच्छा पैसा मिल रहा है. लेकिन अब हाल ही में एक चैट शो में मनोज बाजपेयी ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया.

ऐसी कुछ रिपोर्ट्स थीं जिनमें कहा गया था कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को सलमान खान और शाहरुख खान के बराबर पेमेंट मिल रहा है. एक चैट में जब इस बारे में सवाल किया गया तो मनोज बाजपेयी ने इन दावों का खंडन करते हुए कहा कि ओटीटी शो के प्रोड्यूसर फिल्म प्रोड्यूसर जितने ही बुरे हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि निर्माता केवल बड़े एक्टर्स को पैसा देने के लिए तैयार हैं और उन्हें 'द फैमिली मैन' (The Family Man) के लिए जितना पैसा मिलना चाहिए था, वह नहीं मिला. उन्होंने चीन में स्वेटशॉप मजदूरों से अपनी तुलना की. इस मुद्दे पर विस्तार से उन्होंने बताया कि बड़े ब्रांडों के कारखाने चीन में हैं क्योंकि उनकी लेबर सस्ती है और आगे कहा कि यहां के लेबर वो खुद हैं. 

 

ये भी पढ़ें-Ram Charan -Upasana Child: राम चरण के घर आया नन्हा मेहमान, उपासना ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

धमाकेदार हैं अगला प्रोजेक्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

मनोज बाजपेयी की आगामी प्रोजेक्ट की अगर बात करें तो फिल्में/वेब सीरीज जो पहले से ही शूट की जा चुकी हैं और जल्द ही रिलीज होने वाली हैं, उनमें अभिषेक चौबे की 'सूप' नाम की सीरीज शामिल है, जहां वह कोंकणा सेन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. मनोज बाजपेयी के अनुसार, यह बहुत अच्छी तरह से आकार लिया है. वह ज़ी स्टूडियो द्वारा ही निर्मित 'जोरम' में नज़र आएंगे. उन्होंने प्रमुख फिल्म फेस्टिवल में कई पुरस्कार जीते हैं. इसके बाद रोनी स्क्रूवाला की RSVP द्वारा निर्मित डिस्पैच है. यह एक थ्रिलर है. इसके बाद उनकी एक अमेरिकी सहयोगी राम रेड्डी के साथ एक फिल्म है. इस बीच, आप 23 मई, 2023 को रिलीज हुई उनकी फिल्म 'एक बंदा काफी है' को इसके अधिकृत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.