logo-image

The Family Man 3: क्या होली पर रिलीज होगी 'द फैमिली मैन 3,' एक्टर ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो

एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) काफी मशहूर सीरिज थी.

Updated on: 07 Feb 2023, 08:36 PM

मुंबई :

एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) काफी मशहूर सीरिज थी. दर्शकों ने इस वेब सीरिज को खूब सराहा. इसके एक नहीं दोनों सीजन की कहानी अपने आप में दिलचस्प है. वहीं  'द फैमिली मैन' का तीसरा सीजन आने वाला है. मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. मनोज ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "फैमिली के साथ आ रहा हूं..., स्वागत नहीं करोगे हमारा. वीडियो में मनोज ने कहा, "हेलो, कैसे हैं आप सब? बहुत टाइम हो गया, नहीं? मेरी बात गौर से सुनिए. इस होली, आपके परिवार के लिए आ रहा हूं, अपनी फैमिली लेकर." लंबे समय से है ना? मेरी बात ध्यान से सुनो. 

इस होली मैं अपने परिवार के साथ तुम्हारे परिवार के लिए आ रहा हूं, देखते रहो." पोस्ट पर कमेंट देते हुए, एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने कमेंट किया, "अरे अरे" (ओह हो)." शाहब अली ने एक हार्ट वाले इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस द्वारा वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद, फैन ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि द फैमिली मैन सीज़न 3 होली पर वेबसीरिज के एक नए अपडेट की घोषणा कर सकता है. एक फैन ने कमेंट किया, "फैमिली मैन सीजन 3 आ रहा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फैमिली मैन मोस्ट फेवरेट वेब सीरीज...' एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, 'मास्टरपीस आ रही है.' "श्रीकांत तिवारी आ रहे हैं,".

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड निर्माता नाजिम हसन रिजवी का मुंबई में निधन

कुड़ी मेरी गाने में देखे गए थे मनोज

राज निदिमोरू और कृष्णा डीके द्वारा अभिनीत वेबसीरिज के पहले दो सीज़न विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुए और हिट घोषित किए गए. हाल ही में वैराइटी से बात करते हुए, डीके ने कहा था, "जैसे ही हम सिटडेल के साथ काम करेंगे, हमें द फैमिली मैन 3 पर जाना होगा क्योंकि बहुत सारे लोग इसके लिए पूछ रहे हैं. हम भी इसे पाने के लिए उत्सुक हैं. मनोज के अलावा, पहले दो सीज़न में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

मनोज (Manoj Bajpayee) को आखिरी बार कुड़ी मेरी गाने में अभिनेता अभिमन्यु दासानी और ध्वनि भानुशाली के साथ देखा गया था, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. वह पावर-पैक कोर्टरूम ड्रामा बांदा में भी नजर आएंगे. यह फिल्म हिंदी फिल्मों में अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन की पहली फिल्म है, जिन्होंने एस्पिरेंट्स, सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड और फ्लेम्स जैसे लोकप्रिय ओटीटी शो का निर्देशन किया है.