logo-image

पंकज त्रिपाठी के घर मनोज बाजपेयी ने मछली-भात का उठाया लुत्फ

पंकज त्रिपाठी से मिलने उनके घर बिहार से ताल्लुक रखने वाले मनोज बाजपेयी और विनीत कुमार पहुंचे थे. जिसकी एक तस्वीर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है

Updated on: 05 Sep 2021, 02:01 PM

highlights

  • पंकज त्रिपाठी ने घर पर रखी डिनर पार्टी
  • पंकज त्रिपाठी के साथ मनोज बाजपेयी भी आए नजर
  • पंकज त्रिपाठी ने शेयर की पार्टी की तस्वीर

नई दिल्ली:

बिहार के एक छोटे से जिले गोपालगंज से निकलकर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हाल ही में पंकज त्रिपाठी से मिलने उनके घर बिहार से ताल्लुक रखने वाले मनोज बाजपेयी और विनीत कुमार पहुंचे थे. जिसकी एक तस्वीर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने दोनों दोस्तों और को-एक्टर्स के साथ डिनर का लुत्फ उठाया जिसकी खूबसूरत यादें शायद वे कभी ना भूल पाएं.  मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)  पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं.

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर किया ग्लैमरस BTS फोटोशूट Video

पंकज त्रिपाठी ने अपने घर पर डिनर का आयोजन किया था. जिसमें उन्होंने मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और विनीत कुमार को बुलाया था. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने पंकज और विनीत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे सीन‍ियर और मेरे दोस्त विनीत कुमार और हमारे प्यारे पंकज त्रिपाठी के साथ एक शाम, पंकज के घर में मछली-भात के लिए. पंकज और मृदुला कमाल के होस्ट हैं. फिर जल्दी मिलना होगा मीट भात के लिए.'

इस ट्वीट के रिप्लाई में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा, 'आज मन भावन हुआ है, जेठ में सावन हुआ है. हमारे मनोभाव थे आप दोनों अंग्रेजों को घर पर देख कर. अब अगिला तारीख के प्रतीक्षा में बानी भैया'.  बता दें कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कई मौकों पर बता चुके हैं कि वो मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के फैन रहे हैं. 

बता दें कि  पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अभिनय के दम पर ऐसा मुकाम हासिल किया है कि जो आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है. पंकज त्रिपाठी की लोकप्रियता आज किसी स्टार से कम नहीं है. इस मुकाम  तक पहुंचने के लिए पंकज त्रिपाठी को कड़ी मेहनत करनी पड़ी. आज भले ही उनके पास काम की कमी न हो लेकिन उनकी जिन्दगी में एक वक्त ऐसा भी था, जब वो ईश्वर के नाम पर काम मांगते थे.