logo-image

आर्यन आज नहीं होंगे रिहा, मन्नत की मन्नतें शनिवार को होंगी पूरी

शाहरुख खान, गौरी खान और सुहाना तो आर्यन खान की जमानत पर खुश हैं ही लेकिन आर्यन खान के छोटे भाई अबराम भी कम खुश नहीं है.

Updated on: 29 Oct 2021, 06:08 PM

highlights

  • सुबह से ही मन्नत के सामने भारी भीड़
  • जन्नत के बाहर गुरुवार शाम को जमकर आतिशबाजी हुई
  • आर्यन खान की जमानत से शाहरुख खान के फैंस ही नहीं खुश

 

नई दिल्ली:

आर्यन खान आज भी जेल से रिहा नहीं हो सके. शुक्रवार को जेल प्रशासन को बेल ऑर्डर की कॉपी समय से नहीं मिलने के कारण उनकी रिहाई नहीं हो सकी. अब आर्यन खान को एक रात और जेल में बितानी पड़ेंगी. अब वे शनिवार को ही जेल से बाहर आ सकेंगे. गौरी और शाहरुख खान को बेटे के इंतजार में अब एक और रात बितानी पड़ेगी. किंग खान के बांद्रा स्थित बंगले 'मन्नत'  में  समय से पहले ही दीवाली जैसा जश्न है. क्योंकि घर का चिराग आज मन्नत वापस आ रहा है. इस बात की खुशी मन्नत के अंदर औऱ बाहर देखी जा सकती है.  जन्नत के बाहर गुरुवार शाम को जमकर आतिशबाजी हुई और किंग खान के फैंस खुशी से झूम उठे. शुक्रवार यानी 29 अक्टूबर को सुबह से ही मन्नत के सामने भारी भीड़ देखने को मिली. मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड में खुशी की लहर है. गुरुवार 28 अक्टूबर को अदालत ने आर्यन खान समेत तीन आरोपियों को जमानत मंजूर कर ली थी. 

आर्यन को बेल मिलते ही शाहरुख खान के घर और बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. गुरुवार को आर्यन जेल से बाहर नहीं आये लेकिन आज यानी शुक्रवार 29 अक्टूबर को आर्यन खान जेल से मन्नत पहुंचने की उम्मीद थी. आर्यन की 25 दिन बाद घर वापसी की खबर से मन्नत में जश्न का माहौल रहा. मन्नत के बाहर के फुटपाथ पर काफी दूर तक भीड़ जमा हो गयी.

आर्यन खान की जमानत से शाहरुख खान के फैंस ही नहीं खुश हैं बल्कि आर्यन के घर आने  की खुशी में मन्नत में भारी चहल-पहल है. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान, गौरी खान सुबह से ही बेटे के आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन जमानत कॉपी सही समय पर नहीं मिल पाने के कारण आर्यन की रिहाई नहीं हो सकी.

यह भी पढ़ें: लिव-इन रिलेशनशिप निजी च्वाइस, न देखें नैतिकता के चश्मे से

आर्यन खान की जमानत के लिए खान परिवार को बहुत पापड़ बेलने पड़े. एनसीबी और मीडिया ट्रॉयल से परिवार काफी दुखी था. लेकिन जमानत की खबर मिलते ही सब खुशी से झूम उठे हैं और आर्यन को सरप्राइज देने की तैयारी कर रहे हैं.

शाहरुख खान, गौरी खान और सुहाना तो आर्यन खान की जमानत पर खुश हैं ही लेकिन आर्यन खान के छोटे भाई अबराम भी कम खुश नहीं है. अपने  बड़े भाई से लंबे अर्से बाद मिलने को लेकर अबराम  सुबह से ही उत्सुक हैं.  

आर्यन खान की बहन सुहाना इस समय देश के बाहर हैं. लेकिन आर्यन के घर आने की खबर पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर खुशी जताई. शाहरुख और गौरी के बॉलीवुड मित्रों ने आर्यन की जमानत का समर्थन किया, उनके ट्वीट इस बात का इजहार करते हैं कि शाहरुख वाकई स्टारडम के बादशाह हैं.