News Nation Logo

Video: धूमधाम से लॉन्च हुआ 'पानीपत' का नया सॉन्ग 'मन में शिवा'

आशुतोष ने बताया कि जब हम हिस्ट्री पर फिल्म बनाते हैं तो कहने के लिए बहुत कुछ होता है लेकिन इस फिल्म के हिसाब से हमें एक पथ बनाना पड़ता है

Manish Sharma | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 23 Nov 2019, 04:21:30 PM
Panipat

नई दिल्ली:  

फ़िल्म पानीपत का नया सॉन्ग 'मन में शिवा' आज लांच किया गया. इस लॉन्च के मौके पर आशुतोष गोवारिकर, अर्जुन कपूर, कृति सेनन और म्यूजिक डायरेक्टर अजय, अतुल भी मौजूद रहे. जहां महाराष्ट्र कल्चर से संगीत के साथ डांस करते हुए उन्होंने एंट्री की इसके बाद सॉन्ग लांच हुआ और फिर पत्रकारों के साथ सवाल जवाब हुए फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने यहां फिल्म पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर जवाब दिया.

आशुतोष ने बताया कि जब हम हिस्ट्री पर फिल्म बनाते हैं तो कहने के लिए बहुत कुछ होता है लेकिन इस फिल्म के हिसाब से हमें एक पथ बनाना पड़ता है और एक क्रम के हिसाब से आगे बढ़ना पड़ता है हमेशा ऐसे विवाद सामने आते रहेंगे लेकिन वह इसके लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर लव की दवाई देते नजर आए खेसारी, कहा- जवनिया में घुन लग जाई

उन्होंने यह भी कहा हर प्रॉब्लम का सलूशन करेंगे और जिसको भी फिल्म को लेकर कोई भी शक है उसको दूर करेंगे, अर्जुन कपूर के कहा आशुतोष का फ़िल्म डायरेक्ट करने का तरीका बिल्कुल हटकर है वह बड़ी से बड़ी चीज आसानी से बोल जाते हैं.

वही अर्जुन कपूर की हां में हां कृति सेनन ने भी मिलाया और कहा कि आशुतोष गोवारिकर को हिस्ट्री की अच्छी नॉलेज है फिल्म को अच्छे से डायरेक्ट की है और वो अपने पार्वती करैक्टर को लेकर भी वह बहुत ज्यादा एक्साइटेड है.

इतना नहीं अजय अतुल यहां पहुंचे और उन्होंने भी जावेद अख्तर साहब के साथ काम करने के लिए आशुतोष का धन्यवाद दिया और सपना पूरे पूरा होने जैसा बताया.

अर्जुन कपूर अजय देवगन की फिल्म ताना जी की तारीफ की और बताया इतिहास को दिखा रहे हैं जो कि एक अच्छी चीज है पानीपत की तुलना फ़िल्म बाजीराव से करने पर आशुतोष ने कहा की अच्छा है और होना भी चाहिए फ़िल्म पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी से बज्ज बना हुआ है बॉक्स ऑफिस अच्छा करेगी ऐसी सबको उम्मीद है.

First Published : 23 Nov 2019, 04:02:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.