logo-image

मनजोत सिंह : साथियों के दबाव की वजह से सोशल मीडिया से जुड़ा

मनजोत सिंह : साथियों के दबाव की वजह से सोशल मीडिया से जुड़ा

Updated on: 17 Jul 2021, 09:00 PM

मुंबई:

अपने आगामी वेब शो चुटजपा की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता मनजोत सिंह ने खुलासा किया है कि वह साथियों के दबाव के कारण सोशल मीडिया से जुड़े हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जब मैं (सोशल मीडिया) शामिल हुआ तो मुझे थोड़ी देर हो गई है। एक बार जब आप इसे समझ जाते हैं, तो आप अपने अकाउंट को सत्यापित करने (वेरिफाइड अकाउंट) और यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक होने लगते हैं कि फॉलोअर्स में वृद्धि हो।

उन्होंने कहा, तो, यह दबाव है। चुनौती इसे बनाए रखने और यह सुनिश्चित करने की है कि फॉलोअर्स बढ़ते रहें। लेकिन अब, ईमानदारी से मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता।

चुटजपा इंटरनेट की दुनिया, सोशल मीडिया, डेटिंग ऐप्स और लंबी दूरी के रिश्तों और युवाओं पर इसके प्रभाव के बारे में बात करती है।

सोशल मीडिया के फायदे-नुकसान के बारे में बात करते हुए मनजोत ने कहा, कुछ साल पहले, मेरे बारे में कुछ फर्जी खबरें सामने आई थीं कि मैंने अपने बाल काटे हैं। सरदार होने के नाते, जब मैंने इसे पढ़ा, तो यह सोचकर चौंक गया कि कोई बिना जाने कुछ इतना निजी कैसे लिख सकता है। बाद में, मुझे एहसास हुआ कि ये सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान हैं। अगर आप सही हैं, तो भी आप सोशल मीडिया पर लोगों को यह नहीं समझा पाएंगे कि आप सही हैं।

चुटजपा में वरुण शर्मा, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज नोरौजी और क्षितिज चौहान भी हैं। इसका प्रीमियर सोनीलिव पर 23 जुलाई से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.