logo-image
लोकसभा चुनाव

Manisha Rani Video: वृद्धाआश्रम की औरतों के लिए मनीषा रानी ने बनाया खाना, केक काट कर मनाया जश्न

मनीषा रानी ने एक रील साझा की है जिसमें उन्हें वृद्धाश्रम में मदर्स डे मनाते हुए देखा जा सकता है, इस दौरान अभिनेत्री ने अपने घर का बना खाना वितरित किया और बुजुर्गों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया.

Updated on: 14 May 2024, 07:25 PM

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 और झलक दिखला जा 11 से अपनी पहचान बनाने वाली मनीषा रानी ने हर किसी का दिल जीता, उन्होंने न केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड में भी अच्छा नाम कमाया है. हाल ही में मनीषा रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस को वृद्धाश्रम बुजुर्जों के साथ देखा जा सकता है. दरअसल, मदर्स डे के मौके पर मनीषा ने एक वृद्धाश्रम के सदस्यों के लिए सरप्राइज प्लान कर नेक काम किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने मदर्स डे सेलेब्रेशन की एक झलक साझा की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

मनीषा रानी का मदर्स डे सेलिब्रेशन

मनीषा रानी ने इंस्टाग्राम पर अपने मदर्स डे सेलेब्रेशन की एक झलक साझा की, जिसकी शुरुआत वृद्धाश्रम के लोगों के लिए खाना बनाने से की गई. इसके बाद उन्होंने वृद्धाश्रम में खाना बांटा और केक भी काटा. उन्होंने सभी बुजुर्ग महिलाओं को केक खिलाया और उनका आशीर्वाद लिया. वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, मदर्स डे पर मैंने और मेरे परिवार ने वृद्धाश्रम के लिए पूरी सुबह खाना बनाया. हम खाना खरीद सकते थे, लेकिन जब हमने इसे खुद बनाया. तो भावना बहुत अलग थी. मेरी सभी माताओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं और मैं आपको बता दूं कि मां आप बेस्ट हैं.

मनीषा रानी के बारे में अधिक जानकारी

मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने टास्क और गेम से सभी का दिल जीत लीं. उनके देसी वाइब ने सभी लोगों का ध्यान आकर्षित किया. शो में वह यूट्यूबर अभिषेक मल्हन और एल्विश यादव के साथ सबसे अच्छी दोस्त बन गईं. रानी ने रियलिटी शो में दूसरी रनर-अप का स्थान हासिल किया. मनीषा ने आगे डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में भाग लिया. वह डांस-आधारित रियलिटी शो जीतने वाली पहली वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बन गईं.