logo-image

Manisha Koirala: कार्तिक आर्यन की मां का रोल प्ले करने से हुई थी आहत, मनीषा कोइराला ने साझा किए जज्बात

मनीषा कोइराला ने कहा है, जब आप एक लीड रोल प्ले करते हैं तो सारी दुनिया आपके आस-पास घूमती हैं, उन्होंने कहा कि टाइम आगे बढ़ गया है

Updated on: 14 Jul 2023, 02:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) जिन्होंने 90 के दशक में हिंदी सिनेमा के कुछ रत्नों में एक्टिंग की अब कैरेक्टर रोल निभाने की ओर आगे बढ़ गई हैं. इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई 'शहजादा' (Shehzada) कार्तिक आर्यन की मां का रोल निभाते देखा गया. लीड रोल से कैरेक्टर रोल निभाने तक का यह बदलाव मनीषा (Manisha Koirala) के लिए 'कठिन' था, लेकिन उम्र के साथ, उन्होंने ऐसे रोल को करना ज्यादा सहज समझा.

हाल ही में बातचीत में, मनीषा ने कहा कि उन्होंने कार्तिक (Kartik Aryan) की मां की भूमिका निभाई क्योंकि वह गंभीर रोल प्ले करने के बाद एक कॉमर्शियल ड्रामा में एक्टिंग करना चाहती थीं.  उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि वो इस बात से बहुत आहत हुई कि जब आप एक लीड रोल प्ले करते हैं तो सारी दुनिया आपके आस-पास घूमती हैं. लेकिन पूरा सेटअप बदल जाता है जब आप कैरेक्टर रोल प्ले करना शुरू कर देते हैं. उन्होंने कहा कि टाइम आगे बढ़ गया है. 

मनीषा का कहना है कि उन्हें जो भी भूमिका ऑफर की जा रही है, वह उसमें अपना पूरा योगदान दे रही हैं. लेकिन उनका कहना है कि वह दी जाने वाले रोल को स्वीकार करने से नहीं कतराती हैं क्योंकि जब कोई बड़ा हो जाता है, तो वह सेंटर की जगह किनारे पर रहना पसंद करता है. शहजादा अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी. 

ये भी पढ़ें-पैपराजी से क्यों परेशान है काजोल? बोलीं-शिकायत भी नहीं कर सकती

हीरामंडी में आएंगी नजर

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने 1942: ए लव स्टोरी, बॉम्बे एंड कंपनी जैसी फिल्मों से सिल्वर स्क्रीन पर राज किया है. वह 2018 नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज़ में एक बार फिर स्क्रीन पर लौटीं. उसी साल उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक में नरगिस दत्त की भूमिका भी निभाई. तब से उन्होंने बन मस्का और प्रस्थानम सहित कई प्रोजेक्ट में काम किया. मनीषा कोइराला संजय लीला भंसाली की आगामी सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आएंगी. एक्टर-निर्देशक की जोड़ी ने इससे पहले खामोशी: द म्यूजिकल में हिट दी थी. हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं.