Heeramandi : मनीषा कोइराला ने बताया अपना दर्द, बोलीं- कैंसर के वक्त किसी ने नहीं दिया साथ..

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस मनीषा कोइराला कैंसर से जंग जीतने के बाद एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने कैंसर से जंग जीतने की कहानी को लेकर अपना दर्द बयां किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Manisha Koirala of Hiramandi

Manisha Koirala of Hiramandi ( Photo Credit : file photo)

संजय लीला भंसाली की पहली ओटीटी सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार की चर्चा हर जगह हो रही है, फिल्म में मनीषा कोइराला ने मल्लिका जान का किरदार निभाया है, जिसे खूब सराहा जा रहा है. जहां हीरामंडी की पूरी स्टार कास्ट को अपनी सफलता का आनंद लेते देखा जा सकता है, वहीं सीरीज में मल्लिका जान का किरदार निभाने वाली मनीषा कोइराला ने कैंसर से अपनी लड़ाई जीतने के समय को याद करते हुए अपना दर्द बयां किया है. मनीषा कोइरान मौत को मात देकर एक बार फिर वापस आ गई हैं. 

Advertisment

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस मनीषा कोइराला कैंसर से जंग जीतने के बाद एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने कैंसर से जंग जीतने की कहानी को लेकर अपना दर्द बयां किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मीडिया हाउस से बातचीत की, इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कैंसर से अपनी लड़ाई की कहानी शेयर की. एक्ट्रेस ने कहा कि दोस्ती का मतलब सिर्फ साथ घूमना और पार्टी करना नहीं है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि जो लोग मेरे साथ रहते हैं वह साथ नहीं देंगे.

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मैं सोचती थी कि हर कोई मेरा अपना है और हर कोई मेरा साथ देगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, मैंने अपने बुरे वक्त में खुद को अकेला पाया है. लोग किसी का दर्द अपने कंधे पर नहीं रखते है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे एहसास हुआ कि मेरा एक बड़ा परिवार है, जो बहुत अमीर हैं, वे मेरा खर्च उठाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, केवल मेरी मां, पिता और भाई-भाभी मेरे साथ थे, कोई नहीं. अन्यथा मेरी मदद की.

Source : News Nation Bureau

मनीषा कोइराला ने बताया दर्द Manisha koirala Photo Manisha Koirala for Hiramandi manisha koirala latest news manisha koirala news manisha koirala interview Manisha Koirala cancer survival Manisha Koirala of Hiramandi success of Hiramandi
Advertisment