News Nation Logo
Banner

Manikarnika Poster Release: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ हुआ पोस्टर, आक्रामक अवतार में दिखीं कंगना

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत जल्द 'मणिकर्णिका' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना शक्ति और वीरता का प्रतीक- झांसी की रानी का किरदार निभाएंगी।

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 15 Aug 2018, 11:41:02 AM
मणिकर्णिका: कंगना रनौत का लुक (फोटो: Twitter)

मणिकर्णिका: कंगना रनौत का लुक (फोटो: Twitter)

मुंबई:

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत जल्द 'मणिकर्णिका' (Manikarnika- The queen of Jhansi) में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना शक्ति और वीरता का प्रतीक- झांसी की रानी का किरदार निभाएंगी। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। रिलीज़ हुए पोस्टर में लक्ष्मी बाई की झलक देखने को मिल रही है। हाथ में तलवार लिए घोड़े पर सवार कंगना का काफी आक्रामक अवतार में नज़र आ रही हैं। पोस्टर में कंगना की पीठ के पीछे छोटी बच्ची बंधी हुई है। टीज़र से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया है। अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ रही रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में कंगना का यह अवतार उनपर खूब जच रहा है।

और पढ़ें: Independence Day 2018: अमिताभ बच्चन से लेकर फरहान अख्तर तक देशभक्ति के रंग में रंगे बॉलीवुड के सितारें, फैंस को दी बधाई

'मणिकर्णिका' एक बायोपिक फिल्म है जिसे रानी लक्ष्मीबाई की कहानी के आधार पर बनाया जा रहा है। लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने हाल ही में यह खुलासा किया था कि फिल्म की सबसे ज्यादा खास बात होगी इसमें दिखाए गए युद्ध के सीन।

टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। अंकिता कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म में अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारीबाई की भूमिका में नजर आएंगी।

और पढ़ें: Manto Trailer Releases: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के 'मंटो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए जबरदस्त अंदाज

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का किया लॉन्च

कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर लॉन्च किया था। एक्ट्रेस के साथ गीतकार प्रसून जोशी और शंकर एहसान लॉय भी मौजूद थे। उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर 20 फीट ऊंचा पोस्टर लॉन्च किया था। इसके बाद सभी गंगा आरती में भी शामिल हुए थे। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं।

First Published : 15 Aug 2018, 11:34:35 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.