News Nation Logo
Banner

अपूर्व असरानी ने एक बार फिर कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- खुद को गर्त में धकेल रही हैं

फिल्म लेखक-संपादक अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना पर निशना साधा।

IANS | Updated on: 02 Sep 2018, 06:17:07 PM
अपूर्व असरानी और कंगना रनौत (IANS)

अपूर्व असरानी और कंगना रनौत (IANS)

मुंबई:

फिल्म लेखक-संपादक अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना पर निशना साधा। लेखक ने कहा है कि फिल्म में कैमरे के पीछे भी खुद की उपस्थिति जताना, हावी होना और अपनी बात मनवाने जैसी हरकतें करना उनके लिए 'हारा-कीरी' (आत्महत्या) जैसा है। वह खुद को गर्त में धकेल रही हैं।  कंगना और असरानी के बीच की खींचतान सबसे पहले फिल्म 'सिमरन' (2017) को लेकर सामने आई थी, जब अभिनेत्री ने कहा था कि असरानी ने इस फिल्म की जो कहानी लिखी थी, वह काफी डार्क थी और उन्होंने इसमें कुछ बदलाव किए। उस समय भी लेखक ने कंगना की खूब आलोचना की थी। 

असरानी ने शनिवार को ट्विटर पर कंगना की एक बार फिर आलोचना की। उन्होंने ट्वीट किया, 'एक स्टार फिल्म को हाइजैक कर रही है और यूनिट के सदस्यों की कड़ी मेहनत को दबाना हारा-कीरी का सबसे खराब स्वरूप है। जब इससे प्रभावित फिल्मकार इसे नियंत्रित नहीं कर सकते और इसके बजाय चुप्पी साध लेते हैं तो वे एक बहुत अहंकारी शख्स को उपद्रव मचाने देते हैं और आखिरकार फिल्म को बर्बाद करने देते हैं।'

और पढ़ें: 'कसौटी ज़िंदगी की 2' का प्रोमो रिलीज़, शाहरुख़ खान ने सुनाई अनुराग और प्रेरणा की अधूरी प्रेम कहानी

एक यूजर ने जब उनसे पूछा कि इसके लिए विकल्प क्या है तो उन्होंने कहा कि पहले दिन से इस संबंध में 'जीरो टॉलरेंस' की नीति अपनानी चाहिए। लेखक ने कहा कि अगर कोई और आपकी फिल्म को निर्देशित कर रहा है और आप उसे रोकने में असमर्थ हैं तो फिर बस फिल्म से अलग हो जाएं।  जैसा कि कंगना की आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' के निर्देशक क्रिश एक अन्य फिल्म में बेहद व्यस्त हैं, कंगना फिल्म के पैचवर्क को निर्देशित करने में जुट गई हैं। 

सोनू सूद के फिल्म से अलग होने के बाद यह मामला सुर्खियों में हैं। अभिनेता ने फिल्म 'सिम्बा' के प्रति पेशेवर प्रतिबद्धताओं के चलते इसे छोड़ दिया। हालांकि, कंगना ने सोनू को निशाने पर लेते हुए दावा किया है कि उन्होंने फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि वह एक महिला निर्देशक के निर्देशन में काम नहीं करना चाहते थे। सोनू ने कंगना के इन दावों को नकार दिया है। 

First Published : 02 Sep 2018, 06:11:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.