logo-image

मानसी कुलकर्णी, तन्वी कुमार, मनुज वालिया क्राइम पेट्रोल 2.0 में आएंगे नजर

मानसी कुलकर्णी, तन्वी कुमार, मनुज वालिया क्राइम पेट्रोल 2.0 में आएंगे नजर

Updated on: 29 Apr 2022, 05:45 PM

मुंबई:

अभिनेत्री मानसी कुलकर्णी, तन्वी कुमार और मनुज वालिया शो क्राइम पेट्रोल 2.0 में शामिल होने के लिए तैयार हैं। कलाकारों ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए शो में शामिल होने पर अपना उत्साह साझा किया।

मानसी शो में पुलिस अधिकारी राधिका पवार की भूमिका निभाएंगी। उन्होंने आगे कहा कि, हर कोई शो को पसंद करता है। मैं भी शो से जुड़कर काफी खुश हूं। वह आज की महिला है जो न केवल परिवार की जिम्मेदारियों को निभाती है बल्कि अपने कर्तव्य के प्रति भी समर्पित है। राधिका निडर है और शहर को अपराध और अपराधियों से बचाने के अपने काम को बखूबी से निभाती नजर आएंगी।

उन्होंने आगे कहा, अपराध को सुलझाने के साथ-साथ वे लोगों की समस्याओं को भी सुलझाती हैं। पुलिस अधिकारी का चरित्र मुझे बहुत प्रेरित करता है और मुझे उम्मीद है कि यह शो देखने वाली सभी महिलाओं के लिए एक उदाहरण बनेगा। मैं इस तरह के अद्भुत काम करने वाली सभी महिला निरीक्षकों को सलाम करती हूं।

थिएटर, टीवी, वेब सीरीज और फिल्मों में काम कर चुके मनुज वालिया शो में पुलिस सब इंस्पैक्टर संजय गुप्ता के रूप में नजर आएंगे।

उन्होंने बताया, जब मैं अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आया, तो शो पूरी तरह से कुछ व्यवहारों, अपराध से संबंधित पैटर्न और सतर्क रहने के एक महत्वपूर्ण संदेश को दोहराता है। जब मुझे भूमिका पेश की गई थी तो मैंने शो में किरदारों का शोध किया, शो के इस नए अवतार को महसूस करने के लिए कुछ एपिसोड देखे और फिर भूमिका स्वीकार कर ली।

तन्वी कुमार एचसी पिंकी सितोले के रूप में क्राइम पेट्रोल 2.0 का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं।

तन्वी ने आगे बताया कि, पिंकी सितोले मेरे लिए एक बहुत ही खास किरदार है। वह मजबूत, निडर और डराने वाली महिला हैं, लेकिन साथ ही वो बहुत भावुक भी हैं। कभी-कभी वह सिर्फ घूर कर किसी को भी अपना अपराध कबूल करवा सकती है। उनके जीवन का एक अंतिम लक्ष्य पुलिस इंस्पेक्टर बनना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.