logo-image

मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के साथ शेयर कीं Unseen Photos

इन तस्वीरों में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 06 Jul 2021, 10:57 AM

highlights

  • मंदिरा बेदी ने शेयर की पति राज कौशल संग तस्वीरें
  • मंदिरा ने तस्वीर के साथ बनाया दिल टूटने वाला इमोजी
  • हार्ट अटैक से हुआ था राज कौशल का निधन

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने पति राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) के साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में दोनों वाइन पीते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों से साफ झलक रहा है कि दोनों बहुत खुश हैं. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिल टूटने वाला इमोजी बनाया है. जिससे पता चल रहा है कि वो पति के इस दुनिया से जाने से कितनी टूट गई हैं. 

यह भी देखें: मंदिरा बेदी का पति राज कौशल संग ऐसा हसीन था रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और राज कौशल (Raj Kaushal) की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस और सेलेब्स उन्हें सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं. मौनी रॉय, अदा शर्मा, साइना नेहवाल, हरभजन सिंह जैसे कई सितारे कमेंट करते हुए मंदिरा का साथ खड़े हुए हैं. बता दें कि इससे पहले मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपनी इंस्टाग्राम डीपी को बदलकर भी ब्लैक कर दिया था. मंदिरा की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके 
हैं. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और राज कौशल ने 14 फरवरी 1999 को शादी रचाई थी. 

यह भी पढ़ें: HBD: रणवीर सिंह पहनते हैं इतने लाख के जूते, देखें रईसी के ठाठ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हाल ही में दिल का दौरा से निधन हो गया था. राज कौशल ने महज 49 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. राज कौशल अपने पीछे 2 बच्चे भी छोड़ गए हैं. राज कौशल (Raj Kaushal) फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता व निर्देशक थे. राज कौशल (Raj Kaushal) ने ‘प्यार में कभी-कभी', ‘शादी का लड्डू' और ‘एंथनी कौन है' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था.  मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 90 के दशक में लव मैरिज की थी. मंदिरा-राज की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने बताया था कि वो वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे.