logo-image

पांच साल की हुईं मंदिरा और राज कौशल की बेटी तारा, एक्ट्रेस ने शेयर कीं Photos

आजकल मंदिरा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. कभी मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पति की याद में पोस्ट शेयर कर रही हैं तो कभी अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं

Updated on: 28 Jul 2021, 05:33 PM

highlights

  • 5 साल की हुई मंदिरा बेदी की बेटी
  • साल 2020 में मंदिरा ने तारा को गोद लिया था
  • मंदिरा ने कई तस्वीरें शेयर की हैं

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पति राज कौशल के निधन के बाद से अपने जीवन के सबसे कठिन दिनों का सामना कर रही हैं. आजकल मंदिरा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. कभी मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पति की याद में पोस्ट शेयर कर रही हैं तो कभी अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं. आज का दिन मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के लिए बेहद खास है क्योंकि आज उनकी बेटा तारा (Tara Bedi) का बर्थडे है. इस खास मौके पर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने कई प्यारी तस्वीरों के साथ एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने तस्वीरों के साथ पोस्ट में लिखा, '28 जुलाई! तुम्हें हमारी जिंदगी में आए 1 साल हो गया., स्वीट स्वीट तारा...और इसलिए तुम्हारा जन्मदिन हम आज मनाएंगे. यह तुम्हारा 5th बर्थडे है, माय बेबी. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.' अब मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी कमेंट कर रहे हैं और तारा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. पोस्ट के साथ मंदिरा बेदी ने तारा के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में उनके दिवंगत पति राज कौशल (Raj Kaushal) और बेटा वीर भी नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र को बताया 'पजेसिव' और 'ऑरथोडॉक्स'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और उनके पति राज कौशल ने तारा (Tara Bedi) को गोद लिया है. तारा को कपल ने पिछले साल अडॉप्ट किया था, जिसकी जानकारी मंदिरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को दी थी. तारा को उनके भाई वीर ने भी खुले दिल से स्वीकार किया था. 

मंदिरा और राज ने 14 फरवरी 1999 को शादी रचाई थी. दोनों के घर शादी के 12 साल बाद 19 जून 2011 क बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने वीर कौशल रखा.  मंदिरा बेदी के करियर की बात करें तो पहली बार मंदिरा दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सबसे चर्चित सीरियल शांति में नजर आई थीं. मंदिरा ने साल 1995 में शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया था.