logo-image

पति राज कौशल के निधन के बाद टूट चुकी हैं मंदिरा बेदी, शेयर की इमोशनल फोटो

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल (Mandira Bedi husband Raj Kaushal) का 49 साल की उम्र में हार्ट अटैक से अचानक निधन (Raj Kaushal passes away) के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है. इन दिनों वह काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं.

Updated on: 14 Jul 2021, 08:50 AM

highlights

  • राज कौशल का 30 जून को हो गया था निधन
  • साल 1999 में हुई थी मंदिरा-राज की शादी
  • पति के निधन से टूट चुकी हैं मंदिरा बेदी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल (Mandira Bedi husband Raj Kaushal) का 49 साल की उम्र में हार्ट अटैक से अचानक निधन (Raj Kaushal passes away) के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है. इन दिनों वह काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. इस दुखद घड़ी में भी मंदिरा (Mandira Bedi) ने हिम्मत नहीं हारी और खुद को संभालते हुए अपने परिवार को मजबूती से संभाला. लेकिन आज भी मंदिरा को उनके पति की बेहद याद आती है. राज को याद कर एक बार फिर से मंदिरा भावुक हो उठी हैं. उन्होंने आधी रात को अपने पति की याद में एक पोस्ट शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका-निक के बाद केआरके ने आलिया-रणबीर की शादी को लेकर की ये भविष्यवाणी

बता दें कि भारतीय फिल्मकार और मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को हार्ट अटैक के कारण हो गया था. मंदिरा बेदी बहुत ही मजबूत महिला हैं, लेकिन पति के जाने के सदमे से वह उभरने की कोशिश में लगी हैं, क्योंकि उन्हें अब अपने दोनों बच्चों को भी संभालना है. देर रात मंदिरा बेदी ने एक ब्राउन पेपर की फोटो शेयर की, जिसपर राजी लिखा था. इस फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- मिस यू राजी. साथ ही मंदिरा ने टूटे दिल वाले इमोजी भी शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा का यह पोस्ट बहुत ही भावुक करने वाला है. इसे देखकर पता चलता है कि पति के जाने का गम मंदिरा बेदी को अंदर से खा रहा है. मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और उनके फैंस उन्हें हिम्मत बंधा रहे हैं. इससे पहले भी मंदिरा ने पति राज कौशल के साथ बिताए अपने यादगार लम्हों को शेयर किया था. दोनों उन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे थे. बता दें कि मंदिरा बेदी ने साल 1999 में फिल्ममेकर राज कौशल से शादी की थी. 

ये भी पढ़ें- शनाया कपूर के बेली डांस ने सुहाना खान और नव्या नवेली को चौंकाया

राज कौशल की बात करें तो वह निर्देशक के साथ-साथ एक राइटर भी थे. उन्होंने कई फिल्में बनाईं, जिनमें ‘माई ब्रदर निखिल’, ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ जैसी फिल्में शामिल हैं. राज कौशल ने अपने करियर की शुरुआत एक कॉपी राइटर के तौर पर की थी. राज कौशल की 1998 में एक विज्ञापन कंपनी भी थी, जिसके तहत उन्होंने करीब 800 विज्ञापनों को निर्माण किया.