logo-image

मंदिरा बेदी ने याद किया पति राज कौशल को कहा - हम रो रहे थे...

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने पति की डेथ एनिवर्सरी (Mandira's Husband Death Anniversary) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये बताया कि उनके  बिना 365 दिन'. गुजरे जिसे पढ़ने के बाद हर कोई भावुक हो गया.

Updated on: 01 Jul 2022, 01:55 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi)दमदार एक्ट्रेसेस में आती है. उन्होंने अपने लाइफ जो कुछ हासिल किया अपनी मेहनत के दम पर. वो उन महिलाओं के लिए उदाहरण है जो उड़ान भरना चाहती हैं कुछ सीखना चाहती हैं. अपने सपनों को सच करना चाहती हैं. खुशमिजाजी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस की जिंदगी में एक समय ऐसा आया जब उनके सपने टूट गए और सबकुछ बिखर गया है. दरअसल, एक्ट्रेस के पति राज कौशल का निधन हो गया. राज कौशल उनकी जिंदगी से हमेशा-हमेशा के लिए चले गए और वो अपने बच्चों संग अकेली रह गई. लेकिन हाल ही में वो अपने पति की डेथ एनिवर्सरी पर बहुत ही भावुक नजर आई थी, जिसके चलते उन्होंने पति के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था. 

यह भी जानिए -  सुष्मिता सेन ने बेबाकी से रखी बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप पर बात

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने पति की डेथ एनिवर्सरी (Mandira's Husband Death Anniversary) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये बताया कि उनके  बिना 365 दिन'. गुजरे जिसे पढ़ने के बाद हर कोई भावुक हो गया. वहीं अपने पति की याद में उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने दो दिन का प्रेयर मीट भी रखा.

पूरे परिवार के साथ इस प्रेयर मीट की कुछ झलकें भी मंदिरा बेदी ने साझा की हैं. और एक प्यारा सा नोट शेयर करते हुए लिखा- '2 दिन की इबादत और तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार. राज.. आसमान सारा दिन तुम्हारे लिए रोता रहा. जैसे हम रो रहे थे. आप जहां भी हों.. आप शांति से रहें और प्यार से घिरे रहें'. मंदिरा (Mandira Bedi) की इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि राज के बिना एक साल गुजारना उनके लिए कितना मुश्किल था. उनकी (Mandira Bedi) इस पोस्ट पर फैंस अपना रिएक्शन देते हुए सांत्वना दे रहे हैं.