logo-image

Mandira Bedi ने पति को याद करते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मुश्किल थे बीते 365 दिन

सोशल मीडिया पर पति राज कौशल को याद करते हुए मंदिरा बेदी ने एक पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ ही मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पति राज कौशल की एक तस्वीर शेयर की है

Updated on: 30 Jun 2022, 02:02 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत में मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का निधन 1 साल पहले आज ही के दिन हुआ था. मंदिरा के लिए आज का दिन काले दिन के समान है जिसने उनसे उनका पति छीन लिया. सोशल मीडिया पर पति राज कौशल को याद करते हुए मंदिरा बेदी ने एक पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ ही मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पति राज कौशल की एक तस्वीर शेयर की है जिसके सामने फूल रखे हैं और दीया जल रहा है.

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट लंदन में रणवीर सिंह संग कर रहीं इंजॉय, फंकी लुक में Photo वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने पति को याद करते हुए लिखा, '365 दिन तुम्हारे बिना... मिस यू राजी.' इस पोस्ट के साथ मंदिरा ने टूटे दिल वाला इमोजी शेयर किया है. मंदिरा बेदी के इस पोस्ट को देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि उनके लिए बीते 1 साल बहुत भारी रहे हैं. लेकिन पति के बिना मंदिरा ने बच्चों और परिवार को अकेले ही संभाला है. मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें प्यार दे रहे हैं और मंदिरा की हिम्मत बढ़ा रहे हैं. 

बता दें कि मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और राज कौशल ने 14 फरवरी के दिन ही शादी रचाई थी, मगर साल 2021 मंदिरा के लिए काल बनकर सामने आया और उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. दोनों के 2 बच्चे हैं. मंदिरा और राज ने कुछ साल पहले ही बेटी को गोद लिया था. मंदिरा बेदी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'शांति' टीवी धारावाहिक से डेब्यू किया था. इसके बाद मंदिरा कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.