logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'आज हमारी 23वीं शादी की सालगिरह होती', मंदिरा बेदी का राज के नाम इमोशनल पोस्ट

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और राज कौशल ने भी 14 फरवरी के दिन ही शादी रचाई थी, मगर साल 2021 मंदिरा के लिए काल बनकर सामने आया और उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया

Updated on: 14 Feb 2022, 09:33 AM

नई दिल्ली:

फरवरी के महीने को प्यार का महीना भी कहा जाता है और इस महीने में कई लोग अपने नए रिश्ते की शुरुआत भी करते हैं. वहीं प्यार करने वाले इस महीने 14 फरवरी को शादी भी रचाना पसंद करते हैं. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और राज कौशल ने भी 14 फरवरी के दिन ही शादी रचाई थी, मगर साल 2021 मंदिरा के लिए काल बनकर सामने आया और उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. जिसके बाद मंदिरा ने अकेले ही बच्चों और खुद को संभाला. आज अगर राज कौशल (Raj Kaushal) इस दुनिया में होते तो मंदिरा और उनकी 23वीं शादी की सालगिरह होती. 

यह भी पढ़ें: जब नेशनल टीवी पर Shahrukh Khan ने Salman Khan की उड़ाई थी जोरदार खिल्ली

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पति को याद करते हुए अपनी शादी की 2 तस्वीरें शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा है. मंदिरा ने लिखा, 'आज हमारी 23वीं शादी की सालगिरह होती.' इस पोस्ट के साथ मंदिरा ने वैलेंटाइन डे हैशटैग देते हुए टूटा हुआ दिल शेयर किया है. इस खास दिन पर मंदिरा पर क्या बीत रही होगी ये तो कोई सोच भी नहीं सकता. मंदिरा के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त कमेंट कर उनका साथ दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

राज कौशल (Raj Kaushal) और मंदिरा के 2 बच्चें हैं दोनों ने साल 1999 में शादी रचाई थी. मंदिरा और राज को अपनी शादी के लिए घर वालों को मनाना भी आसान नहीं था. एक इंटरव्यू में राज कौशल (Raj Kaushal) ने बताया था कि जब मैं पहली बार मंदिरा के माता-पिता से मिला तो वे नाराज हुए थे, हालांकि, बाद में काफी मनाने के बाद वह शादी के लिए राजी हो गए. मंदिरा और राज का पहना बच्चा 19 जून 2011 को हुआ था. वहीं इसके बाद उन्होंने एक बेटी को गोद लिया था. मंदिरा बेदी के करियर की बात करें तो वह कई फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं.