News Nation Logo

मंदिरा बेदी और अर्जुन बिजलानी ने मौनी रॉय को दी जन्मदिन की बधाईया

लोकप्रिय टेलीविजन डेली सोप 'क्यूकी सास भी कभी बहू थी' और ‘नागिन’ में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. जिस पर उनके खास दोस्त अर्जुन बिजलानी और मंदिरा बेदी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 28 Sep 2021, 01:36:40 PM
Mandira and Arjun with Mouni

Mandira and Arjun with Mouni (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

लोकप्रिय टेलीविजन डेली सोप 'क्यूकी सास भी कभी बहू थी' और ‘नागिन’  में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. जिस पर उनके खास दोस्त अर्जुन बिजलानी और मंदिरा बेदी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मौनी के साथ कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें और एक प्यारा सा वीडियो साझा किया हैं, वीडियो से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वीडियो उस समय का है जब अभिनेता ने ग्रैंड फिनाले शूट के बाद अपनी KKK11 जीत का जश्न मनाया था. 

मौनी रॉय को उनकी सबसे अच्छी दोस्त मंदिरा बेदी से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मिली. मंगलवार की सुबह मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे गर्ल के साथ तस्वीरें साझा कीं हैं. उन्होंने नागिन अभिनेता के लिए लिखी एक कविता के माध्यम से अपने दिल की बातों को शब्दो से इजहार किया. कविता में, मंदिरा ने उल्लेख किया कि कैसे मौनी ने हमेसा उनके हर सुख दुःख में साथ दिया हैं. पोस्ट को समाप्त करते हुए, उसने साझा किया कि मौनी के बिना रहना "बहुत कठिन होगा."

यह भी पढ़े: रणबीर के प्यार में दीवानी थी इतनी एक्ट्रेस, सबका दिल तोड़ निभा रहे हैं इनसे रिश्ता

मौनी रॉय फ़िलहाल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा गयी हैं. उन्होनें अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा की हैं. आपको बता दें की पिछले साल अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर गलती से केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को अपने 'धन्यवाद' में एक प्रशंसक को जवाब देते हुए टैग कर दिया था जिस पर उन्हें लोगो ने काफी ट्रोल भी किया. 

अर्जुन बिजलानी ने अपने नोट में लिखा , "यह आपका जन्मदिन है, यह आपका जन्मदिन है .. जन्मदिन मुबारक हो @imouniroy .. हर साल मैं देखता हूं कि आप समझदार और अधिक खुश और अधिक सफल होते जा रही  हैं .. मैं आपके लिए बहुत खुश हूं मेरे दोस्त. बस ऐसे ही खुश रहो, हस्ती रहो और बढ़ती रहो."

जैसा की आप सभी जानते हैं अभिनेत्री ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की जिसमें उन्होंने अपना अच्छा प्रदर्शन दिया. गोल्ड के बाद उन्होनें जॉन अब्राहम के साथ 'रोमियो अकबर वाल्टर' में भी शानदार प्रदर्शन दिया. जिसके बाद उन्हें मेड इन चाइना में राजकुमार राव के साथ देखा गया था. हालांकि मेड इन चाइना ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया, लेकिन मौनी के प्रदर्शन को जनता ने काफी सरहाया. 

 

First Published : 28 Sep 2021, 01:36:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.