logo-image

इंटरनेट पर छाई ममता कुलकर्णी की नई तस्वीरें

इंटरनेट पर छाई ममता कुलकर्णी की नई तस्वीरें

Updated on: 24 Oct 2021, 03:45 PM

मुंबई:

1990 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने के बाद, ममता कुलकर्णी अपने करियर के पीक पर थी, लेकिन बॉलीवुड से एक दिन गायब हो गईं। ग्लैमर की दुनिया से उनके अचानक चले जाने से कई लोगों का दिल टूट गया क्योंकि उन्होंने फिल्मों में फिर कभी नहीं देखा गया। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं, जिससे उनके फैन्स उनकी एक झलक देखकर खुश हो गए।

अभिनेत्री के फैन समूह ने उसकी तस्वीरों को सोर्स किया और उसे इंस्टाग्राम पर साझा किया।

अभिनेत्री, जिसके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने ड्रग लॉर्ड विक्की गोस्वामी से शादी की थी, जिसके बाद वह पहले यूनाइटेड स्टेट्स ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन की जांच के दायरे में आ गई थी, जब विक्की को 2016 में प्रवर्तन एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किया गया था, तब उन्हें भी डीईए द्वारा वांछित के रूप में भी टैग किया गया था।

इस मामले में ठाणे पुलिस द्वारा 18.5 टन एफेड्रिन का एक ड्रग भंडाफोड़ किया गया था। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस पदार्थ की कीमत 2,000 करोड़ रुपये बताई गई थी। पुलिस जांच में पता चला था कि जब्त किए गए पदार्थ का इस्तेमाल मेथेम्फेटामाइन बनाने के लिए किया जाना था।

हालाँकि, उन्होंने अपने खिलाफ मामले को खत्म करने के लिए 2019 में बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अपनी याचिका में, ममता ने उल्लेख किया कि पुलिस के पास ड्रग रैकेट में उनकी संलिप्तता का हवाला देने के लिए कोई ठोस आधार नहीं था और उनका नाम मामले में सिर्फ इसलिए रखा गया क्योंकि उनके सह-आरोपी विक्की गोस्वामी के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध थे।

उन्होंने अदालत से अपने बैंक खातों और एफडी को अन फ्रीज करने और मुंबई के अंधेरी में अपने दो फ्लैटों को डी-सील करने का भी अनुरोध किया था, जिसे बाद में अदालत ने इस साल की शुरूआत में उनकी याचिका को खारिज कर दिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.