logo-image

मल्लिका शेरावत ने कहा- सभी 'A' लिस्ट एक्टर्स ने मेरे साथ काम करने से इंकार कर दिया था

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि कास्टिंग काउच ने उनके करियर कितना प्रभावित किया है.

Updated on: 02 Aug 2022, 07:40 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. उन्हें फिल्मों में देखे हुए एक अरसा हो गया है. उनके फैंस आज भी उन्हें फिल्म में देखने की इच्छा जाहिर करते हैं. हालांकि वो फिल्मों में कब वापसी करेंगी ये अभी पता नहीं चला है. भले ही वो इंडस्ट्री से दूर हैं. लेकिन वो इंडस्ट्री से जुड़ी हुई खबर अपने फैंस और लोगों से साझा करती रहती हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा हुआ है. एक्ट्रेस ने इस बार ‘कास्टिंग काउच’ (Casting Couch) पर अपनी राय व्यक्त की है. उन्होंने जो खुलासा किया है वो वाकई चौंकाने वाला है. तो चलिए जानते हैं क्या कहा एक्ट्रेस ने ?  

यह भी जानिए -   चंद सालों की मेहनत से बॉलीवुड पर राज करने लगीं ये हसीनाएं, है इतनी नेट वर्थ

आपको बता दें कि मल्लिका ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि कास्टिंग काउच ने उनके करियर कितना प्रभावित किया है. उन्होंने कहा, सभी 'A' लिस्ट एक्टर्स ने मेरे साथ काम करने से इंकार कर दिया था क्योंकि मैंने समझौता करने से इंकार कर दिया था.  बहुत साफ है कि वे ऐसी एक्ट्रेसेस को पसंद करते हैं जो उनके साथ समझौता करने को तैयार रहती हैं. मैं उनमें से नहीं हूं. मेरा व्यक्तित्व वैसा नहीं है. मैं खुद को किसी को सौंपना नहीं चाहती. वो आगे ये कहती हैं कि समझौता से क्या मलतब है ये समझाते हुए मल्लिका आगे बताती हैं कि जब वो कहे बैठो, जब वो कहें खड़े हो जाओ. अगर हीरो तुम्हें सुबह के तीन बजे अपने घर पर बुलाए तो आपको जाना होगा. अगर आप उस ग्रुप में नहीं हैं, आप उसके साथ फिल्म कर रहे हैं और उसके बुलाने पर जाने से मना कर देते हैं तो आपको उस फिल्म से निकाल दिया जाएगा. 

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)ने कई फिल्मों में काम किया है. वो अपने बोल्ड रोल्स के लिए जानी जाती हैं. लेकिन ज्यादा वक्त भी नहीं हुआ था कि वो फिल्मों में नजर आना बंद हो गई थी, जिसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा-  मैंने अपना बेस्ट दिया. मैंने अच्छे रोल तलाशने की कोशिश की. मैंने कुछ गलतियां भी की जैसा कि हम सब करते हैं. कुछ रोल अच्छे मिले कुछ उतने अच्छे नहीं थे. ये सब एक एक्टर की यात्रा का हिस्सा है लेकिन कुल मिलाकर सफर शानदार रहा. उनका यह इंटरव्यू एक समय खूब वायरल हुआ था.