logo-image

मल्लिका: कभी नहीं सोचा था कि कोई मेरी इतनी अच्छी तरह से नकल कर सकता है, लेकिन सुगंधा ने कर दिखाया

मल्लिका: कभी नहीं सोचा था कि कोई मेरी इतनी अच्छी तरह से नकल कर सकता है, लेकिन सुगंधा ने कर दिखाया

Updated on: 08 Sep 2021, 05:30 PM

मुंबई:

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत इस शनिवार जी कॉमेडी शो के एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगी, जबकि मीका सिंह शो को जज करेंगे।

सुगंधा मिश्रा भोंसले और गौरव दुबे के प्रफुल्लित करने वाले अभिनय ने मल्लिका को हंसने पर मजबूर कर दिया। जहां गौरव ने सूरज बड़जात्या का अभिनय किया, वहीं सुगंधा ने मल्लिका की शानदार मिमिक्री की।

मल्लिका ने खुलासा किया किया कि सुगंधा ने मेरी इतनी अच्छी तरह से नकल की, यह बिल्कुल सही था। मैं वैसी ही हूं। उसने बारीकियों, भावों, सब कुछ में महारत हासिल की। मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई मेरी इतनी अच्छी नकल कर सकता है, लेकिन सुगंधा ने इसे पूरी तरह से पकड़ लिया। मैं इसे (एक्ट) कभी नहीं भूल सकती।

उनकी तारीफ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सुगंधा ने कहा कि मैं वास्तव में मल्लिका जी को धन्यवाद देना चाहूंगी। मैं शुरू में डरी हुई थी। जब मुझे इस एक्ट के बारे में बताया गया, तो मुझे संदेह हुआ क्योंकि मुझे नहीं पता था कि इसे मैं कैसे करूंगी। लेकिन उन्होंने मुझे मना लिया और शुक्र है कि यह अच्छा रहा, और एक्ट की बहुत सराहना की गई।

जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.