logo-image

मालिनी अवस्थी का जया बच्चन के बयान पर आया रिएक्शन, कही ये बात

मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने कहा कि जया बच्चन को आगे बढ़कर जांच का समर्थन करना चाहिए था ताकि सबका नाम न खराब हो. उनका कहना है कि देश से ऊपर कुछ नहीं होता, क़ानून सबके लिए एक है, बॉलीवुड भी देश का हिस्सा है

Updated on: 16 Sep 2020, 05:48 PM

नई दिल्ली:

मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने समाजवार्टी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) के संसद वाले बयान पर कहा कि जया जी को शायद ये लगा कि पूरे बॉलीवुड को कलंकित किया जा रहा, ऐसा नहीं है. मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने कहा कि जया बच्चन को आगे बढ़कर जांच का समर्थन करना चाहिए था ताकि सबका नाम न खराब हो. उनका कहना है कि देश से ऊपर कुछ नहीं होता, क़ानून सबके लिए एक है, बॉलीवुड भी देश का हिस्सा है.

यह भी पढ़ें: हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट के रोल मिलते हैं बॉलीवुड में, कंगना ने जया बच्‍चन को दिया करारा जवाब

मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने कहा कि जया बच्चन, रविकिशन दोनों ही लोग कलाकार हैं, दोनों सदन में हैं जहां कानून बनाये जाते हैं. सदन में बैठकर कानून सम्मत कार्यवाही का समर्थन करना चाहिए. लोक गायिका ने कहा कि जया जी निर्भीक, निडर रही हैं उन्हें एनसीबी (NCB) की बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच का स्वागत करेंगी. इसके साथ ही मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने करण जौहर की पार्टी में कोई टिप्पणी नहीं की.

यह भी पढ़ें: बेबाक पायल रोहतगी ने की जया बच्चन की खिंचाई, करण जौहर की 'ड्रग्स पार्टी' पर भी उठाए सवाल

मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने बताया कि पंजाब के कलाकार जस्सी ने ट्वीट किया कि पंजाब की पीढ़ी पॉप सिंगर्स के चलते नशे की आदी हुई. उनका कहना है कि कुछ कलाकार बिना ड्रग्स लेकर मंच पर नहीं जा पाते थे हमने ऐसा भी सुना है. खेलों में ड्रग्स टेस्ट के बिना खिलाड़ी खेल नहीं सकते. संदेह उठा है तो सफाई होना सबके हित में है खासकर उन कलाकारों के लिए जिनका इससे लेना देना नहीं है. बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच होनी चाहिए.