logo-image

Maldives Trip : फैंस ने विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की चोरी पकड़ी

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों मालदीव (Maldives) में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.  

Updated on: 09 Oct 2022, 06:38 PM

नई दिल्ली :

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों मालदीव (Maldives) में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.  एक्ट्रेस को शुक्रवार के दिन कुछ मिनटों के लिए एयरपोर्ट पर देखा गया था, इसके साथ उनके अलावा एक्टर भी उसी दिन एयरपोर्ट पर नजर आए थे, जिसके बाद लोग ये कयासे लगाने लगे कि दोनों एक साथ वेकेशन मनाने के लिए गए हुए हैं. हालांकि अभी कुछ खुलकर सामने नहीं आया. हाल ही में रश्मिका ने मालदीव से एक तस्वीर साझा की, जिसे देखकर लोगों की अटकलें और भी ज्यादा बढ़ गईं हैं.  क्योंकि फैंस को दोनों के एक साथ होने का एक 'सबूत' मिला है, और मौका खुद उन्हें पुष्पा फेम ने ही दिया है. 

यह भी जानिए -  KWK: 'कॉफी विद करण' का हिस्सा आखिर क्यों नहीं बनना चाहते रणबीर कपूर ?

दरअसल, एक फैन ने ट्विटर पर बताया कि रश्मिका ने पूल के किनारे की तस्वीर में जो शेड्स पहने हैं, वे वही धूप के चश्मे थे, जो विजय ने मुंबई एयरपोर्ट पर पहने हुए थे. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'कहा...कपड़े, एक्सेसरीज शेयर करना, एक ही एयरपोर्ट पर दिखना..ये दोनों हमारे साउथ 'रॉबस्टेन' हैं. हालांकि सच अभी भी किसी को नहीं पता है. लेकिन कयासों का दौर है तो कयासे लगेंगी ही. बता दें कि विजय ने अभी तक सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर साझा नहीं की है, जबकि रश्मिका ने कल मालदीव से एक सन-किस्ड तस्वीर पोस्ट की. वह पूल के किनारे बैठी फ्लोरल मैक्सी ड्रेस पहने नजर आ रही थी, तस्वीर देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया था.  

 वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका की फिल्म गुडबाय आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. वहीं उनकी फिल्म एनिमल और मिशन मजनू जल्द पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार है. अगर विजय की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म लाइगर (Liger) में अनन्या पांडे के साथ देखा गया था.