News Nation Logo

BREAKING

मलयाली फिल्म डायरेक्टर शानवास नारानिपुझा का निधन, अदिति राव हैदरी ने दी श्रद्धांजलि

शानवास नारानिपुझा (Shanawaz Naranipuzha) को कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था

Bhasha | Updated on: 24 Dec 2020, 04:49:26 PM
shanawaz naranipuzha

मलयाली फिल्म डायरेक्टर शानवास नारानिपुझा का निधन (Photo Credit: फोटो- @aditiraohydari Instagram)

नई दिल्ली:

मलयाली फिल्म निर्देशक शानवास नारानिपुझा (Shanawaz Naranipuzha) का यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 37 वर्ष के थे. फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. शानवास नारानिपुझा (Shanawaz Naranipuzha) को कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें कोयंबटूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह मलप्पुरम जिले में पोन्नानी के पास नारानिपुझा के रहने वाले थे. 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

यह भी पढ़ें:  'क्रिमिनल जस्टिस' में नो-मेकअप लुक में नजर आएंगीं कीर्ति कुल्हारी

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पिछली रात उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किये जाने के दौरान फिर से दिल का दौरा पड़ा था. उन्हें गंभीर हालत में रात नौ बजे अस्पताल लाया गया था. रात 10 बजे नारानिपुझा का निधन हो गया. कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान शानवास की फिल्म 'सुफियम सुजातायम' ओटीटी मंचों पर रिलीज होने वाली पहली मलयाली फिल्म थी. 

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'शानवास सर को श्रद्धांजलि. आशा करती हूं कि आपकी सूफी आत्मा वैसी ही खूबसूरत जगह पर जाएगी जैसी आपने सुफियम सुजातायम में बनाई थी. बहुत जल्दी चले गए. आपके परिवार के प्रति मेरी प्रार्थना और संवेदनाएं.' केरल के संस्कृति मंत्री ए के बालन ने भी शानवास नारानिपुझा (Shanawaz Naranipuzha) के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

First Published : 24 Dec 2020, 04:49:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.