logo-image

Kazan Khan Death: एक और एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक ने ली जान

कजान खान के करियर की बात करें तो वो साउथ की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे थे. उन्होंने 1992 में एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी.

Updated on: 13 Jun 2023, 01:24 PM

नई दिल्ली:

Kazan Khan Death: फिल्म इंडस्ट्री से एक और एक्टर के गुजर जाने की खबरें सामने आ रही हैं. अपने जमाने के फेमस एक्टर कजान खान का मंगलवार को निधन हो गया है. कथित तौर पर एक्टर की मौत का दिल का दौरा पड़ने से हुई है. कजान खासतौर पर मलयालम, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते थे. उन्होंने कई हिट मलयालम फिल्मों में काम किया था. एक्टर की मौत की खबर से टॉलीवुड में शोक की लहर है. उनके फैंस अपने चहेते एक्टर की याद में श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.  

प्रोडक्शन कंट्रोलर और प्रोड्यूसर एनएम बदूशा ने अपने फेसबुक पेज पर कजान खान के निधन की खबर  की पुष्टि की थी. उन्होंने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी एक फोटो भी शेयर की थी. 12 जून को यह घोषणा की गई कि कज़ान खान अब नहीं रहे. हालांकि, उनके अंतिम संस्कार से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

कजान के साथ 'CID','मूसा', 'द डॉन' और 'इवान मर्यादरमन' जैसी फिल्मों में काम  कर चुके एक्टर दिलीज ने उनके निधन पर शोक जताया. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस ने भी एक्टर को श्रद्धांजलि दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dileep (@dileepactor)

कजान खान के करियर की बात करें तो वो साउथ की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे थे. उन्होंने 1992 में एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्टर ने तमिल फिल्म 'सेंथामिज़ पाट्टू' से डेब्यू किया था. उनके करियर में 'कलैग्नन', 'सेतुपति IPS, मुराई मामन और 'करुप्पु निला' जैसी तमिल फिल्में हैं.

तमिल सिनेमा के साथ-साथ उन्होंने 1993 में मलयालम में भी अपने कदम रख लिए थे. उनकी पहली मलयालम फिल्म संगीत सिवान द्वारा निर्देशित 'गंधर्व' थी. इसमें एक्टर मोहनलाल लीड रोल में थे. वो अधिकतर फिल्मों में विलेन के अवतार में नजर आते थे. कजान के निधन पर तमिल और मलयालम सिनेमा में शोक की लहर है. कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर एक्टर के निधन पर दुख जाहिर किया है.