logo-image

मलाइका ने इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में अपने उपनाम का किया खुलासा

मलाइका ने इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में अपने उपनाम का किया खुलासा

Updated on: 16 Oct 2021, 06:15 PM

मुंबई:

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के सेट पर अभिनेत्री, डांसर और मॉडल मलाइका अरोड़ा उस वक्त हैरान हो गईं, जब प्रतियोगी मेयितेम्सु नागा ने अपना उपनाम बताया, क्योंकि उनका उपनाम मलाइका अरोड़ा के पुकार के नाम जैसा ही है।

नागालैंड के रहने वाले मेइतेम्सु नागा ने ऑडिशन राउंड में इश्क वाला लव गाने पर अपने डांस से जजों को हैरान कर दिया।

अपनी प्रस्तुति के बाद, मेयितेम्सु ने जजों को बताया कि वह हिंदी नहीं बोल सकते और केवल अंग्रेजी या अपनी मातृभाषा नागामी में बात कर सकते हैं। चूंकि मेयितेम्सु का नाम जजों को बोलने में दिक्कत हो रही थी, तो उन्होंने जजों से उन्हें मिमी कहकर पुकारने के लिए कहा और बताया, यह मेरा निकनेम है।

मलाइका ने कहा कि उनका निकनेम भी ऐसा ही था, क्योंकि वह अपने परिवार में मिमी के नाम से जानी जाती थीं। मलाइका का उपनाम सुनकर साथ जज भी हैरान हो गए।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए मेयितेम्सु ने कहा, डांस मेरा जुनून है। मैं बहुत खुश हूं कि जजों ने मेरी प्रस्तुति और मेरी प्रतिभा की सराहना की। मैं शो के माध्यम से अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं और अपने माता-पिता के लिए उपहार के रूप में ट्रॉफी जीतना चाहता हूं। यह तो बस शुरुआत है। मैं वादा करता हूं कि जो कुछ भी करना होगा, मैं करूंगा और न केवल एक अच्छा डांसर, बल्कि एक सम्मानित कलाकार के रूप में अपनी योग्यता साबित करूंगा।

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 का प्रसारण शनिवार रात सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.