logo-image

दिल के बहुत अच्छे हैं अरबाज और मलायका के बेटे अरहान खान! पैपराजी से भी करते हैं मजाक

अरहान खान ने हाल ही में मुंबई में पपराज़ी के साथ एक सुखद आदान-प्रदान किया, और अपने चचेरे भाई अज़ान के जन्मदिन समारोह में भाग लेने की अपनी योजना का भी खुलासा किया.

Updated on: 05 Feb 2024, 10:58 PM

नई दिल्ली:

मलायका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान अक्सर पपराज़ी के साथ अपने मनोरंजक आदान-प्रदान के कारण सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में शहर में नजर आए अरहान फोटोग्राफरों के साथ हंसी-मजाक में लगे रहे और अपने मिलनसार व्यवहार से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. इसके अतिरिक्त, उन्होंने अमृता अरोड़ा के बेटे अज़ान के जन्मदिन समारोह में शामिल होने की अपनी योजना का खुलासा किया और आगे एक मजेदार सभा का वादा किया.

पपराज़ी के साथ मज़ेदार मज़ाक किया

सोमवार, 5 फरवरी को, अरहान खान को जिम पोशाक पहने हुए मुंबई में पापराज़ी द्वारा देखा गया था. एक कैमरामैन ने पूछा, "जा रहे हो कि नहीं आप" (क्या आप जा रहे हैं या नहीं) जिस पर अरहान ने जवाब दिया, "हां, जा रहा हूं आज ज़ानू के घर, मिलेंगे वहां भी. पपराज़ी ने मजाक में आगे पूछा, "कहां पर है लेकिन?". अरहान जोर से हंस पड़े, उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें पहले से ही जवाब पता है. फिर उन्होंने सभी को हाथ हिलाया और कैमरे के लिए एक स्टाइलिश पोज़ दिया. थम्ब के इशारे के साथ, उन्होंने पपराज़ी को विदाई दी.

अरहान ने पपराजी को कजीन के बर्थडे के बारे में बताया

फैंस अरहान के इस जेस्चर से खुश हो गए है. अपनी प्रशंसा करते हुए "वह अच्छा है," जबकि दूसरे ने कहा, "बिल्कुल अपने पिता की तरह... उसे आत्मविश्वासी देखकर अच्छा लगा. अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान, मलायका अरोड़ा, करिश्मा कपूर ने अज़ान लड़क को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. आज अमृता अरोड़ा के बेटे अजान लड़क का 14वां जन्मदिन है. इस विशेष अवसर को मनाने के लिए, अमृता ने इंस्टाग्राम पर अपने प्यारे लड़के की मनमोहक तस्वीरें साझा कीं.