logo-image

Malaika Arora ने पहनी इतना डीप नेक ड्रेस कि Oops moment का हुई शिकार, नजरें छिपाकर भागने को हुई मजबूर!

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर कोई-न-कोई ऐसा आउटफिट पहन लेती हैं, जिसके चलते वो Oops moment का शिकार भी हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही हुआ मलाइका अरोड़ा के साथ. जब वो इतना डीप नेक ब्रालेट पहनकर पहुंची कि थोड़ा नीचे सरकने पर Oops moment का शिकार हो गई.

Updated on: 18 Jan 2022, 06:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर कोई-न-कोई ऐसा आउटफिट पहन लेती हैं, जिसके चलते उन्हें कैमरे के सामने भी कई बार एडजस्ट करना पड़ता है. वहीं, थोड़ा-सा भी ध्यान चूकने पर Oops moment का शिकार भी हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही हुआ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ. जब वो इतना डीप नेक ब्रालेट पहनकर पहुंची कि थोड़ा नीचे सरकने पर Oops moment का शिकार हो गई. ये सब कैमरे में कैद भी हो गया. जिसकी वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. उनकी तस्वीरें देख फैंस के लिए खुद को संभालना भी मुश्किल हो जाता है. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दरअसल, एक्ट्रेस (Malaika Arora) एक स्टोर लॉन्च पर पहुंची थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्रालेट के साथ जैकेट कैरी की थी और बेल बॉटम पैंट स्टाइल की थी. उनका लुक काफी अमेजिंग लग रहा था. इस दौरान वो कैमरे के सामने पोज देती नज़र आई. जहां उनका ब्रालेट नीचे खिसक गया और कैमरे ने उनका Oop moment कैप्चर कर लिया. जिसके बाद एक्ट्रेस को एहसास हो जाता है कि उनका ब्रालेट नीचे खिसक गया है. ऐसे में वो कैमरे से बचते हुए और अपनी ड्रेस एडजस्ट करते हुए वहां से चली जाती हैं. वहीं वीडियो में आपको आगे देखने को मिलेगा कि गौरी खान, करण जौहर और अनन्या पांडे जैसे बड़े सितारों ने भी इस लॉन्च इवेंट में शिरकत की है.

मलाइका (Malaika Arora) का ये वीडियो सामने आने पर लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स किए हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'सब कुछ दिख गया है अब लोगों के सामने से भागने की क्या जरूरत है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मलाइका कुछ तो शर्म करो'. इसके अलावा कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स से कमेंट बॉक्स भर दिया है. 

खैर, आपको बता दें कि मलाइका (Malaika Arora) फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. वो अपने करियर से ब्रेक लेकर अपनी लव लाइफ में एक्टिव हैं. मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशन में हैं. दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. जिस पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं.