logo-image

Ed Sheeran: एड शीरन पर प्यार लुटाती दिखीं फराह और मलायका, दोनों ने किया सिंगर को KISS

फराह खान ने कल रात एड शीरन के लिए एक पार्टी की मेजबानी की और फरहान अख्तर, हुमा कुरेशी और अन्य जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस शाम की शोभा बढ़ाई.

Updated on: 16 Mar 2024, 09:51 PM

नई दिल्ली:

एड शीरन के मुंबई आने के बाद से ही बी टाउन उनकी धुनों पर नाच रहा है. हाल ही में शाहरुख खान ने मन्नत में सिंगर की मेजबानी की और हमने सिंगरके साथ खान परिवार की कुछ प्यारी तस्वीरें देखीं. कल रात फराह खान ने मुंबई के एक लोकप्रिय रेस्तरां में फोटोग्राफ सिंगर के लिए एक पार्टी की मेजबानी की और हमें पार्टी की तस्वीरें और वीडियो देखना बहुत पसंद आया. पार्टी से मलाइका अरोड़ा और एड की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें सिंगर को किस करते देखा जा सकता है. 

बीटाउन ने एड शीरन के साथ पार्टी की

फराह खान, हुमा कुरैशी और अन्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई अंदर की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. फराह ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं और पहली तस्वीर में बॉलीवुड दिवा मलायका अरोड़ा और खुद फराह को एड शीरन के गालों पर चुंबन करते देखा जा सकता है. अगली कहानी में फराह हुमा कुरेशी के साथ पोज देती हैं. हुमा ने पार्टी से कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं और उनमें से एक एड के साथ है. दूसरे स्नैप में राजकुमार राव, पत्रलेखा, डायना पेंटी, फराह, सिद्धार्थ और अन्य सहित कई लोग हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

फराह खान ने एड के साथ फोटो शेयर कीं

फराह ने एक दिल छू लेने वाली पोस्ट भी शेयर की जिसमें हम एड शीरन और उनके बच्चों का तब और अब का समय देख सकते हैं. पहली तस्वीर में, हम उसके बड़े हो चुके तीनों बच्चों को गायिका के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में एड की आखिरी भारत यात्रा के दौरान उसके बच्चे हैं. उन्होंने पिछली बार के अपने मधुर भाव को शेयर किया जब वह बच्चों के शयनकक्ष में आए और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं.

एड शीरन को गैंग्स ऑफ वासेपुर बहुत पसंद थी

हुमा क़ुरैशी ने एड शीरन के साथ कल रात की पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. उन तस्वीरों के साथ उनके कैप्शन ने हमारा ध्यान खींचा. उन्होंने बताया कि एड ने उन्हें बताया था कि उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर बहुत पसंद है. माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की जिसमें एड शीरन के लिए फराह खान की पार्टी के बेहतरीन पल दिखाए गए हैं. वीडियो में जोड़े के साथ एड और पार्टी में मौजूद सभी शामिल हैं.