logo-image

Jhalak Dikhhla Jaa 11 party: झलक के ग्रैंड फिनाले में छइया-छइया पर डांस करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, देखें VIDEO

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की फिनाले पार्टी में रियलिटी शो के जज मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी ने सेलिब्रिटीज के साथ जश्न मनाया, जिसका एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 02 Mar 2024, 04:20 PM

नई दिल्ली:

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की फिनाले पार्टी में रियलिटी शो के जज मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी ने सेलिब्रिटीज के साथ जश्न मनाया. जिसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका, शोएब इब्राहिम के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है. आज शो का ग्रैंड फिनाले है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. हाल ही में शो के जज, एंकर और कंटेस्टेंट एक रैप-अप पार्टी के लिए एक साथ आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

वायरल हो रहा है मलाइका का डांस वीडियो

बता दें कि झलक दिखला जा 11 को मलायका अरोड़ा, अरशद वारसी और फराह खान जज कर रहे हैं. नवंबर 2023 में शुरू हुआ ये सीज़न काफी सफल रहा था. ऐसे में जश्न तो बनता है. शो के खत्म होने के बाद फराह के मुंबई स्थित आवास पर एक भव्य पार्टी का आयोजन किया गया था. फराह खान ने झलक दिखला जा 11 की रैपअप पार्टी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

शिमरी को-ऑर्ड सेट में मलाइका का कातिलाना डांस

इसके साथ ही फराह ने कैप्शन में लिखा, "झलक दिखला जा के जज अच्छी तरह से जानते हैं कि किसी पार्टी में कैसे धूम मचानी है. एक बेहद खास सीजन की क्या शानदार विदाई है. मलाइका अरोड़ा को शोएब इब्राहिम और अन्य प्रतियोगियों के साथ उनके चार्टबस्टर गाने छैया छैया पर डांस करते देखा जा सकता है. मलाइका ने अपने डांस से सबका ध्यान खींचा. इसके बाद सभी को सिंबा के गाने आंख मारे पर भी देखा जा सकता है. ब्लैक शिमरी को-ऑर्ड सेट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

झलक दिखला जा 11 का फिनाले कब है?

झलक दिखला जा 11 का ग्रैंड फिनाले आज 3 मार्च 2024 शाम को होगा. टॉप 5 मनीषा रानी, ​​शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, धनश्री वर्मा और श्रीराम चंद्रा के बीच ट्रॉफी के लिए जंग होगी. कहा जा रहा है कि टॉप 3 में मनीषा, शोएब और अद्रिजा होंगे, जबकि विजेता पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी मनीषा रानी होंगी. हालांकि, विजेता के नाम की घोषणा ग्रैंड फिनाले में ही की जाएगी.

झलक दिखला जा के सफल सीज़न के समापन के बाद, रियलिटी शो के जजों मलायका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी ने मशहूर हस्तियों के साथ जश्न मनाया. एक वीडियो सामने आया है जिसमें मलाइका, शोएब इब्राहिम के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है. आज शो का ग्रैंड फिनाले है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. हाल ही में शो के जज, एंकर और प्रतियोगी एक रैप-अप पार्टी के लिए एक साथ आए.