logo-image

Rihanna बनना चाहतीं हैं Malaika Arora, अब इच्छा की जाहिर

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते चर्चा में रहती हैं. लोग उनकी हॉट अदाओं के कायल हो जाते हैं. हालांकि, कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. जिस पर अब मलाइका का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 12 Mar 2022, 06:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते चर्चा में रहती हैं. लोग उनकी अदाओं के कायल हो जाते हैं. वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं. जिन्हें मलाइका के बोल्ड लुक बिल्कुल पसंद नहीं आते. ऐसे में उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. मलाइका बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Ahtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की वेडिंग पार्टी में पहुंची थी. जहां उन्होंने ब्लैक कलर की बेहद ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी. उनकी ये ड्रेस काफी ज्यादा रिवीलिंग थी. ऐसे में मलाइका को हर बार की तरह जहां फैंस की तरफ से तारीफें मिली. वहीं, दूसरी तरफ उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने इस पर खुलकर बात की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अगर बात करें उनकी ड्रेस की तो इस दौरान मलाइका (Malaika Arora) ने एंब्रॉयडरी वाली नेट ड्रेस स्टाइल की थी. इसके साथ उन्होंने पोनी टेल बनाई हुई थी और स्टेटमेंट ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था. हालांकि, एक्ट्रेस को अपने इस लुक पर काफी खरी-खोटी सुनने को मिली. जिस पर रिएक्शन देते हुए मलाइका ने कहा कि अगर आप रिहाना (Rihanna), जेलो (Jennifer Lopez) या बेयॉन्से (Beyonce) को देखते हैं तो आप उनकी तारीफ करते हैं. एक्ट्रेस भी उन्हें खूब पसंद करती हैं. लेकिन जब वो उन्हें फॉलो करती हैं, तो वही तारीफ करने वाले लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. उनका कहना होता है कि वो ऐसा कैसे कर सकती हैं, वो एक मां हैं. 

साथ ही मलाइका (Malaika Arora) ने आगे सवाल किया अगर लोग उसी तरह की ड्रेस में किसी और को देखकर तारीफ कर सकते हैं, तो उनके पहनने पर उन्हें बुरा क्यों लगता है. वहीं, एक्ट्रेस ने इस बात को माना कि उन्हें ट्रोलर्स की बातों का फर्क पड़ता है. उनका कहना है, जो लोग ये कहते हैं कि उन्हें ट्रोलिंग का फर्क नहीं पड़ता. वो या तो झूठ बोलते हैं या फिर कुछ छिपा रहे होते हैं. 

खैर, बढ़ें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो मलाइका (Malaika Arora) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. वहीं, अभी भी उनके पास कोई फिल्म नहीं है. लेकिन वो सोशल मीडिया और लव लाइफ में काफी एक्टिव हैं. मलाइका काफी समय से अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.