logo-image
लोकसभा चुनाव

शाहरुख खान की सेहत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, एक्ट्रेस ने दिए लू से बचने के उपाय

केकेआर के हालिया आईपीएल मैच के बाद शाहरुख खान का अहमदाबाद के एक अस्पताल में हीट स्ट्रोक की वजह से एक्टक को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. इस बारे में एक इंटरव्यू में मलायका अरोड़ा से पूछा गया था. तो एक्ट्रेस ये जवाब दिया

Updated on: 24 May 2024, 04:27 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान को लू लगने के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद गुरुवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई. अब, रियलिटी टीवी जज मलायका अरोड़ा ने एक्टर के स्वास्थ्य पर अपना रिएक्शन दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान, जब मलाईका से हीट स्ट्रोक से बचने के टिप्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने लोगों को अधिक 'जागरूक' रहने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि आपको हाइड्रेटेड रहने की जरूरत है.

हीट स्ट्रोक बचने के बताईं उपाय

मलायका ने कहा, इसलिए मैं कहती रहती हूं कि हमें अपने पर्यावरण के प्रति सचेत और जागरूक रहना होगा. यही एकमात्र तरीका है जिससे पर्यावरण आपको वापस प्यार करेगा. लेकिन निश्चित रूप से गर्मी की लहर जैसी चीजों के साथ आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. इसलिए हाइड्रेटेड रहें, ढेर सारा पानी पिएं, ठंडे, आरामदायक कपड़े पहनें, सनस्क्रीन का इस्तमाल करें और छाता ले जाने का प्रयास करें. 

शाहरुख खान मुंबई वापस आ गए हैं

शाहरुख को हीट स्ट्रोक के कारण गंभीर डिहाइड्रेशन के बाद बुधवार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद गुरुवार को एक्टर को छुट्टी दे दी गई और वह मुंबई लौट आए. हालांकि, हालिया स्वास्थ्य संकट के बाद फैंस को उनकी एक झलक पाने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. एक्टर और कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक मंगलवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केकेआर के इंडियन प्रीमियर लीग मैच में शामिल होने अहमदाबाद आए थे.

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की खबर

केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट की शानदार जीत के साथ अपने चौथे आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया. क्वालीफायर 1 में केकेआर की सह-मालिक जूही चावला ने अस्पताल में रहने के दौरान शाहरुख से मुलाकात के बाद उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी. एक इंटरव्यू में, जूही ने फैंस को आश्वासन दिया कि एक्टर रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल में उनकी टीम का समर्थन करने के लिए वापस आएंगे.