logo-image

मलाइका अरोड़ा ने जिम में किया डांस, Video हुआ वायरल

मलाइका (Malaika Arora) भले ही फिल्मों में एक्टिव न हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और फिटनेस वीडियो से हर किसी का दिल जीतती रहती हैं

Updated on: 19 Mar 2021, 03:30 PM

highlights

  • मलाइका अरोड़ा ने जिम में किया डांस
  • मलाइका अपनी फिटनेस से काफी सुर्खियां बटोरती हैं
  • इंस्टाग्राम पर मलाइका के लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में होती है. सोशल मीडिया पर आए दिन मलाइका के फिटनेस वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. मलाइका भले ही फिल्मों में एक्टिव न हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और फिटनेस वीडियो से हर किसी का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में मलाइका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जिम में वर्कआउट करते हुए डांस करने लग जाती हैं. मलाइका (Malaika Arora) के मस्ती भरे अंदाज वाला ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. मलाइका को देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि वो 45 की उम्र को भी पार कर चुकी हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Twerking my way into the weekend...... wiggle, wiggle.... let’s see Wat you got. Share ur videos.' मलाइका इस वीडियो में मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Mumbai Saga Review: नए पैकेट में पुरानी कहानी, एक्शन का है ओवरडोज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

वहीं इससे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक योगा वीडियो शेयर किया था जिसमें मलाइका की फिटनेस देखने लायक लग रही थी. वीडियो में मलाइका इतनी आसानी से योगा करती हैं कि लगता है ये काफी आसान है. देखें मलाइका का ये वीडियो जो आपको भी मोटिवेट करेगा. 

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने अपने नाम में जोड़ा 'A', क्या ले रहे 'टोटके' का सहारा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती कुछ ऐसी ऐक्ट्रेसेस में होती हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्सियस हैं और यूथ को इंस्पायर भी करती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दे चुकीं मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. आखिरी बार मलाइका अरोड़ा 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो में बतौर जज नजर आई थीं. मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं.