logo-image

Malaika Arora Viral Video: फैंस के बीच घिरीं मलाइका अरोडा, हुईं Uncomfortable

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की हॉटनेस के हर तरफ दीवाने हैं.

Updated on: 17 Mar 2023, 03:44 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की हॉटनेस के हर तरफ दीवाने हैं. मलाइका (Malaika Arora) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस को गुरुवार की सुबह 16 मार्च को मुंबई के एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया था. जब वह हवाई अड्डे से बाहर निकल रही थीं, तो फैंस के एक ग्रुप ने उन्हें सेल्फी क्लिक करने के लिए घेर लिया, जिससे वह परेशान और असहज हो गईं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं, तभी सेल्फी के लिए फैंस के एक समूह ने उन्हें घेर लिया. इस वजह से वह असहज और परेशान हो गईं. बाद में, जब एक पुरुष फैन अचानक उनकी तरफ आ गए, तो उन्होंने कहा, "आराम से". फेन ने उनका रास्ता रोका लेकिन वह जल्दी से बाहर निकल गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, मलाइका को हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में देखा गया था. हाल ही में मलाइका (Malaika) ने लैक्मे फैशन वीक में रनवे पर कदम रखा था. वह डिजाइनर भूमिका शर्मा (Bhumika Sharma) के नए कलेक्शन डाहलिया के लिए शोस्टॉपर बनीं थीं. साथ ही, उन्हें आखिरी बार अपने रियलिटी शो, 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In With Malaika) में देखा गया था. 

यह भी पढ़ें - Mohit Raina Welcomes A Baby Girl: महादेव के घर में हुआ लक्ष्मी का जन्म, मोहित रैना ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर 

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, वह इस समय अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस की इससे पहले फिल्ममेक- एक्टर अरबाज खान से शादी हो चुकी थी और दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है.