logo-image

योगा से पहले सबके होश उड़ाती दिखीं Malaika Arora, लोग नहीं हटा सके नज़र

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) काफी समय से फिल्मों से दूर हो गईं हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. जिसमें वो अपने लुक से लोगों के होश उड़ाती दिख रहीं हैं.

Updated on: 23 Jul 2022, 10:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) काफी समय से फिल्मों से दूर हो गईं हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वो उतनी ही एक्टिव रहती हैं. जहां से अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. वहीं, पैपराजी भी आए दिन मलाइका को स्पॉट करते रहते हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो (Malaika Arora video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि मलाइका अपने लुक (Malaika Arora yoga look) से लोगों के होश उड़ा रही है. जिन्हें देखकर वहां मौजूद लोग अपनी नज़रें उन पर से हटा नहीं पा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका की ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Malaika Arora instagram page) से शेयर की गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ब्रालेट, शॉर्ट, जैकेट और कैप के साथ कैजुअल लुक लिए दिख रहीं हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने ये लुक योगा सेंटर (Malaika spotted at yoga centre) पर जाने के लिए लिया था. जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस स्ट्रीट से चलते हुए योगा क्लासेस की तरफ चली जाती हैं. मलाइका की इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर डाली है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, उनकी एक और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस दौरान वो अपने प्यार और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Malaika Arora Arjun Kapoor) के साथ दिख रहीं हैं. दोनों कार से उतरते हैं और पैपराजी को पोज देने लगते हैं. इस दौरान अर्जुन ने जहां शर्ट और पैंट में कैजुअल लुक लिया हुआ है. वहीं, मलाइका यहां पर्पल कलर की बेहद शॉर्ड मिडी में दिखाई दी. उनकी ये मिडी ड्रेस बैकलेस है. जिसके साथ उन्होंने हाई हील्स और खुले बाल स्टाइल किया हुआ है. दोनों हमेशा की तरफ एक-दूसरे के साथ अच्छे लग रहे हैं. आपको बता दें कि ये वीडियो द एवेंजर्स मेकर्स बैश (Malaika at The Avengers makers bash) से सामने आयी है. जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की. इसी लिस्ट में मलाइका और अर्जुन भी शामिल थे.